फ़िल्मी स्टाइल में जालंधर पुलिस ने लिया यह बड़ा एक्शन - News 360 Broadcast
फ़िल्मी स्टाइल में जालंधर पुलिस ने लिया यह बड़ा एक्शन

फ़िल्मी स्टाइल में जालंधर पुलिस ने लिया यह बड़ा एक्शन

Listen to this article

JALANDHAR CRIME NEWS :(JALANDHAR POLICE TOOK THIS BIG ACTION IN FILM STYLE) गौरतलब है कि इस समय की सबसे बड़ी खबर जालंधर के इस एरिया से आ रही है कि जालंधर पुलिस ने फ़िल्मी स्टाइल में एक बाइक का पीछा करके संघा चौंक के निकट से अपरादियों को काबू किया है। लेकिन अभी तक इस बाबत कोई जानकारी नहीं है कि अपराधी कौन थे और उनके पास से पुलिस को क्या बरामद हुआ है। पुलिस अधिकारी भी इस वारे चुप्पी साधे हुए है।

मिली जानकारी के अनुसार आज गाडी में सवार पुलिस कर्मियों द्वारा एक बाइक का पीछा किया जा रहा था। जैसे ही बाइक पास आई पुलिस गाडी ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जैसे ही बाइक निचे गिरी पुलिस कर्मचारी बाइक सवार अपराधियों को पकड़ने के लिए भागे,तो पीछे बैठा अपराधी भाग निकला जबकि दूसरा अपराधी बाइक और पुलिस की गाड़ी के बीच फस गया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया। जबकि पुलिस कर्मियों द्वारा भागे अपराधी का पीछा किया गया।

पुलिस पार्टी ने भागे अपराधी का पीछा करके उसे भी उसको भी संघा चौंक के निकट पहुँचते ही काबू क्र लिया गया। दोनों अपराधिओं को पकड़ कर पुलिस मौके से ले गई। इस तरह अपराधियों का पीछे करने और अपराधियों की बाइक को टक्कर मारने से पुलिस की गाडी को काफी नुक्सान हुआ है। फिलहाल पुलिस की तरफ से कोई भी व्यान नहीं आया है कि अपराधी कौन थे और पुलिस को उनके पास से क्या मिला है।
घटना क्रम पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए अपराधियों से वेपन बरामद हुए है। लेकिन न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट इसकी पुष्टि नहीं करता।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)