जालंधर पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश,चोरी की मोटरसाइकिलों सहित 1 गिरफ्तार

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: जालंधर पुलिस ने पुलिस कमिश्नरेट स्वपन शर्मा के नेतृत्व में एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है। मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 5 चोरी के मोटरसाइकिल और नकली चाबियां बरामद हुई हैं।

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए एसीपी नार्थ शीतल सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर थाना-3 की पुलिस ने जालंधर के प्रताप बाग के पास एक अस्पताल के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि धर्मिंदर कुमार पुत्र बजरंगी निवासी कमल पार्क, जो अब शिव नगर, जालंधर के पास रहता है के बयानों के आधार पर थाना डिवीजन नंबर 3 में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके आधार पर पुलिस ने बलजीत सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी गांव गद्दई, जिला तरनतारन को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के मोटरसाइकिल और नकली चाबियां भी बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि वह मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में शामिल है और पहले भी ऐसे कई मोटरसाइकिल चुरा चुका है।

एसीपी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के बयानों के आधार पर दानामंडी भंगाला, जिला तरनतारन के पास झाड़ियों और पेड़ों के नीचे छिपाई गई बिना नंबर प्लेट वाली 3 मोटरसाइकिल बरामद की गईं। वहीं गिरफ्तार व्यक्ति के कबूलनामे के बाद, सिटी रेलवे स्टेशन, जालंधर के पास पार्किंग स्थल से बिना नंबर प्लेट वाली एक और मोटरसाइकिल बरामद की गयी। बताया जा रहा है कि आरोपी बलजीत सिंह के खिलाफ शहर, अमृतसर, मोगा, कपूरथला और तरनतारन के कई पुलिस स्टेशनों में पहले से ही 5 मामले लंबित हैं। उन्होंने बताया कि मामले की आगे जांच जारी है जिसके बाद और खुलासे होने की संभावना है।

Related posts

KMV ने 70 मिनट में बनाया अद्भुत रिकॉर्ड

पंजाबी साहित्य सभा DAV कॉलेज ने किया साहित्यिक समागम का आयोजन

PCM SD कॉलेज के बी.वॉक कॉस्मेटोलॉजी की छात्राओं ने GNDU में पाया शीर्ष स्थान