Jalandhar: Cab Driver के साथ कैंट में सवारियों ने की मारपीट, जाते-जाते नकदी, फोन और चेन भी ले गए

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: पंजाब के जालंधर कैंट में बीती रात एक ओला कैब ड्राइवर के साथ तीन लोगों ने पहले मारपीट की और फिर उसे लूट कर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार कैब ड्राइवर ने रात करीब 10:30 बजे पीएपी से एक महिला सहित 3 लोगों को कैब में बिठाया। तीनों ने बीएसएफ हेडक्वार्टर जालंधर कैंट के पास जाना था। थोड़ी देर बाद किसी बात को लेकर सवारी ने कैब ड्राइवर के साथ विवाद शुरू कर दिया। बसंत नगर पहुंचते ही उसने अपने एक साथी को बुलाकर कैब ड्राइवर के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। बता दें कि पीड़ित कैब ड्राइवर का नाम अनमोल है और वह शहर में ओला कैब चलता है।

वहीं घटना के बाद राहगीरों की मदद से घायल कैब ड्राइवर को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां सुचना पाकर जांच के लिए थाना जालंधर कैंट की पुलिस पहुंची थी। पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए अनमोत ने बताया कि उसके साथ मारपीट और लूट करने वाले आर्मी पर्सन थे।

उसने कहा कि आरोपी जाते-जाते उसकी कैब से मोबाइल फ़ोन , गले में पहनी सोने की चैन और करीब 5 हजार रुपए की नकदी लूट के ले गए। जो रुपये उसने पूरा दिन गाड़ी चलाकर कमाए थे। पीड़ित ने बताया कि पुलिस ने देर रात उसके बयान दर्ज कर लिए हैं। आज सुबह जांच के लिए पुलिस ने उक्त आरोपियों को थाने में बुलाया है और केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

PCM SD कॉलेज की छात्राओं ने “30 दिवसीय पर्यावरण चुनौती” को सफलतापूर्वक किया पूरा

HMV ने मनाया राष्ट्रीय पोषण सप्ताह

KMV ने “सिंगल यूज़ प्लास्टिक को अलविदा” विषय पर कार्यशाला का किया आयोजन