APJ कॉलेज द्वारा इन्वेस्टचर्स सेरेमनी का किया गया आयोजन

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: शहर के एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स के पीजी डिपार्टमेंट ऑफ़ कंप्यूटर साइंस के आईटी फोरम द्वारा विभाग के विद्यार्थियों के लिए इन्वेस्टचर्स सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यार्थियों को उनके पद के हिसाब से बैजेस प्रदान किए गए। प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने इस विषय पर अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि हम अपने कॉलेज के विद्यार्थियों में नेतृत्त्व का गुण भरने के लिए एवं उन्हें अपने सामाजिक कर्तव्यों के प्रति संवेदनशील बनाने के लिए विभिन्न फोरम एवं क्लब्स का निर्माण करते हैं ताकि सभी विभागों के विद्यार्थी इससे लाभान्वित हो सकें और एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में अपने कर्त्तव्यों का निर्वहण अच्छी तरह से कर सकें ।

आईटी फोरम द्वारा की गई इस इन्वेस्टचर्स सेरेमनी में तनिष्क, रेहान और नोशी को अध्यक्ष, बलराज सिंह और तीया को उपाध्यक्ष, अंश, हर्षिता एवं सृष्टि को महासचिव, मृगन, वंशिका और प्रज्ञा को संयुक्त सचिव, सिमरजीत सिंह और कामिनी को ट्रेजरर, इवेंट ऑर्गेनाइजिंग कमेटी में जगसीरत को इंचार्ज, युविका को को-इंचार्ज एवं परमीत, यशिका सेठी, हरकरन सिंह, जोरावर सिंह एवं दिवांश शर्मा को उसके सदस्य नियुक्त किया गया। टेक्निकल असिस्टेंस में मधुसूदन को इंचार्ज, असीस को कोइंचार्ज,सहजप्रीत सिंह,सबनूर एवं नवकीरत को सदस्य नियुक्त किया गया।

वहीं एंकरिंग में खुशी को इंचार्ज, मेहताब को को-इंचार्ज, तान्या आनंद, सानिया एवं मनटेक सिंह को सदस्य नियुक्त किया गया। प्रेस एंड पुब्लिसिटी में अक्षिता को इंचार्ज अक्षिता को को-इंचार्ज एवं नमिता और आदित्य को सदस्य चयनित किया गया। डॉ ढींगरा एवं कंप्यूटर साइंस विभाग के टीचर्स ने विद्यार्थियों को बैजेस प्रदान करते हुए अपनी जिम्मेदारियां को तन्मयता एवं निष्ठा से निभाने की प्रेरणा दी। इन्वेस्टचर्स सेरेमनी के सफलतापूर्वक आयोजन करने के लिए डॉ ढींगरा ने कंप्यूटर साइंस विभाग के टीचर्स एवं आईटी फोरम के प्रयासों की सराहना की।

Related posts

PCM SD कॉलेज की इंग्लिश लिटरेरी सोसाइटी ने किया पेपर रीडिंग प्रतियोगिता का आयोजन

DAV कॉलेज ने DBT प्रायोजित 2 दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन का किया आयोजन

जालंधर पुलिस की बड़ी कामयाबी: हथियार तस्करी गिरोह के 17 आरोपी गिरफ्तार