इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का किया आयोजन

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर : इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के वक्तृत्व कौशल और रचनात्मक अभिव्यक्ति के प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता आयोजित की। यह कार्यक्रम ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां व नूरपुर कैम्पसेस में हुआ, जिसमें प्रतिभा और उत्साह का जीवंत मिश्रण एक साथ देखने को मिला।

प्रतिभागियों ने अपने पसंदीदा उन शख्सियतों के वेश में भाषण दिए, जिन्होंने उनके जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला। इस अनूठे फॉर्मेट ने छात्रों को न केवल अपनी वाक्पटुता प्रदर्शित करने की अनुमति दी, बल्कि इन फिगर्स ने उनके व्यक्तिगत विकास पर जो गहरा प्रभाव डाला है, उसे साझा करने की भी अनुमति दी।

यह प्रतियोगिता एक शानदार सफलता थी, जिसमें छात्रों की प्रसिद्ध शख्सियतों के सार को मूर्त रूप देने और व्यक्त करने की योग्यता को उजागर किया गया। इसने छात्रों को उनकी चुनी हुई शख्सियतों के जीवन और संदेशों को जानने और उनकी महत्ता को प्रभावी ढंग से संप्रेषित करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए एक समृद्ध अनुभव प्रदान किया।

इस प्रतियोगिता में निर्णायकगण शोध की गहराई और छात्रों द्वारा प्रदर्शित प्रदर्शन के स्तर से काफी प्रभावित हुए। कार्यक्रम का समापन विजेताओं की घोषणा के साथ हुआ, जिनकी असाधारण प्रस्तुति और ज्ञानवर्धक प्रस्तुतियों के लिए सराहना की गई।
विजेताओं के नाम इस प्रकार हैं –
ग्रीन मॉडल टाऊन :
प्रथम : गुरमन्नत
द्वितीय : दीया
तृतीय : विभूति
लोहारां
प्रथम : भावेश रेहान
द्वितीय : सरगुन अरोड़ा
तृतीय : ऋषभ चहल
नूरपुर रोड
प्रथम : गुरनायम (XI)
द्वितीय : नवलीन (XI)
तृतीय : हिशाम और प्रह्लाद (XII)

Related posts

KMV ने 70 मिनट में बनाया अद्भुत रिकॉर्ड

पंजाबी साहित्य सभा DAV कॉलेज ने किया साहित्यिक समागम का आयोजन

PCM SD कॉलेज के बी.वॉक कॉस्मेटोलॉजी की छात्राओं ने GNDU में पाया शीर्ष स्थान