इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट पर विशेष एफडीपी की मेजबानी की

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर : इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने “ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट पर विशेष विकास कार्यक्रम (एफडीपी) का आयोजन किया, जिसमें डीएवी कॉलेज, जालंधर में प्रशिक्षण और प्लेसमेंट सेॅल के डीन डॉ. मानव अग्रवाल वक्ता के रूप में शामिल हुए। एफडीपी ने प्लेसमेंट प्रक्रिया के दौरान छात्रों को प्रभावी ढंग से मार्गदर्शन करने के लिए संकाय सदस्यों को आवश्यक कौशल से लैस करने पर ध्यान केंद्रित किया। डॉ. अग्रवाल ने एक व्यावहारिक सत्र दिया जिसमें विभिन्न महत्वपूर्ण पहलुओं को शामिल किया गया। जैसे कि छात्रों को प्लेसमेंट के लिए तैयार करना, समूह चर्चा आयोजित करना, बायोडाटा तैयार करना और विभिन्न प्लेटफार्मों का उपयोग करके नौकरियों के लिए आवेदन करना। उन्होंने कॉलेज नेटवर्क के माध्यम से शीर्ष कंपनियों से जुड़ने के महत्व पर भी ज़ोर दिया।

डॉ. अग्रवाल का सत्र अत्यधिक संवादात्मक और जानकारीपूर्ण था, जिसमें संकाय सदस्यों को अपने छात्रों की रोज़गार क्षमता को बढ़ाने के बारे में मूल्यवान रणनीतियाँ और सुझाव प्रदान किए गए। उनकी विशेषज्ञता और व्यावहारिक सलाह को सभी प्रतिभागियों ने खूब सराहा।
श्री राहुल जैन, डायरेक्टर (ऑपरेशन्स) और डॉ. गगनदीप कौर, डायरेक्टर (एकेडमिक) ने डॉ. अग्रवाल को उनकी बहुमूल्य अंतर्दृष्टि के लिए आभार व्यक्त किया। इस आयोजन को खूब सराहा गया और इसका उद्देश्य छात्र प्लेसमेंट में बेहतर सहायता के लिए संकाय सदस्यों के कौशल को बढ़ाना था।

Related posts

इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने किया ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन

HMV की छात्रा ने साउथ एशियन गेम्स में जीता गोल्ड व सिलवर मेडल

DAV कॉलेज में दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय विज्ञान सम्मेलन का हुआ आयोजन