काज़ी मंडी में विधायक रमन अरोड़ा ने " जनता दरबार " लगा कर सुनी समस्याएं - News 360 Broadcast
काज़ी मंडी में विधायक रमन अरोड़ा ने ” जनता दरबार ” लगा कर सुनी समस्याएं

काज़ी मंडी में विधायक रमन अरोड़ा ने ” जनता दरबार ” लगा कर सुनी समस्याएं

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर न्यूज़ ): In Kazi Mandi, MLA Raman Arora listened to the problems by setting up “Janta Darbar”. : जालंधर सैंट्रल के आप विधायक रमन अरोड़ा ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आते वार्ड नम्बर 56 काजी मंडी समीप दोमोरिया पुल में जनता दरबार लगाकर लोगों की परेशानियों को सुना और सामाधान का भरोसा दिया। ” जनता दरबार ” में सीवेरज, पीने का पानी, साफ़-सफाई व नशा के मामले अधिकतर आए। इस मौके पर विधायक रमन अरोड़ा ने उपस्थित नगर निगम अधिकारियों को सीवेरज की समस्या का हल जल्द से जल्द करने का निर्देश दिया। उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि इस समस्या का हल आने वाले 24 घंटों में कर दिया जाएगा। विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि पीने वाले पानी की समस्या का भी ठोस पूर्ण हल करवाया जाएगा ताकि आने वाली गर्मियों में इस पूरे एरिया में कहीं भी पानी की कोई किल्लत ना रहे।

विधायक रमन अरोड़ा ने नशा को लेकर कहा कि हम सभी को एकजुट होकर सामाजिक पहल करते हुए नशा और नशाखोरों के खिलाफ अब निर्णायक लड़ाई लड़नी होगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही नशा में लिप्त युवाओं को मुख्यधारा में लाकर रोजगार मुहैया करवाने के प्रयास किया जाएंगें। और कहा कि नशे के सौदागरों के खिलाफ समाज के हर तबके को भी अपनी भागीदारी दिखानी होगी क्योंकि ये युवाओं के साथ-साथ पंजाब को बचाने की बात है। उन्होंने लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि यदि उनके आसपास कोई नशा बेचता है, तो वह उसकी सूचना उन्हें भेजें। उस पर तुरंत कार्रवाई होगी और वह खुद कारवाई करवाने के लिए आएंगे। विधायक रमन अरोड़ा ने नशा सौदागरों को चेतावनी देते हुए साफ़ लफ्जों में कहा कि अगर कोई भी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम करेगा तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ सख्त से सख्त करवाई की जाएगी।

विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार व उनका एक ही लक्ष्य है कि नशे का खात्मा करना है। जालंधर के किसी भी हिस्से में नशा कारोबार करने वालों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही काज़ी मंडी के लोगों ने कहा कि यह पहला विधायक है, जिन्होंने लोगों की समस्याओं का हल करवाने के लिए “जनता दरबार” लगाया है, यह इतिहास में पहली बार जालंधर में हुआ है। इस मौके उन्होंने बताया कि लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के मकसद से 26 जनवरी को काजी मंडी में आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक खोली जाएगी। जहां लोगों को कई प्रकार के टेस्ट व सभी बेसिक दवाइयां, जिसमें 125 प्रकार की दवाइयां शामिल है, के साथ सभी प्रकार की प्राथमिक स्वास्थ्य देखभाल सेवाएं निःशुल्क दी जाएंगी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)