Jalandhar: पति को रंगे हाथ पकड़ने के लिए पत्नी ने बिछाया ऐसा जाल, मौके पर पहुंच बनाई Live Video - News 360 Broadcast
Jalandhar: पति को रंगे हाथ पकड़ने के लिए पत्नी ने बिछाया ऐसा जाल, मौके पर पहुंच बनाई Live Video

Jalandhar: पति को रंगे हाथ पकड़ने के लिए पत्नी ने बिछाया ऐसा जाल, मौके पर पहुंच बनाई Live Video

Listen to this article

जालंधर: पंजाब के जालंधर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल जालंधर के एक हाईप्रोफाइल परिवार का हाईवोल्टेज ड्रामा आजकल सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौर रहा है। जहां एक पत्नी ने पति को होटल के कमरे में रंगरलियां मनाते हुए पकड़ा और उसका वीडियो भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

जानकारी मुताबिक जालंधर के एक सियासी और बड़े उद्योगपति परिवार की बेटी की शादी उद्योगपति परिवार के बेटे के साथ हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद उद्योगपति के किसी गैर महिला के साथ संबंध बन गए। जिसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई। इसके बाद पत्नी ने पति को रंगे हाथों पकड़ने का जाल बिछाया जिसमें पति ऐसा फंसा की चर्चा का विषय बन गया।

बताया जा रहा है कि महिला द्वारा बनाई गई वीडियो में उसके पति को होटल के कमरे में किसी गैर महिला के साथ साफ देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों पति-पत्नी के बीच बहस भी हुई। पति की विडियो बनाने वाली महिला का कहना है कि उसके पति का पिछले 4 महीनों से गैर महिला के साथ संबंध बन रहे हैं। फिलहाल 360 न्यूज ब्रॉडकास्ट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)