आम आदमी पार्टी की विद्यायक को पति ने जड़े थपड,VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल - News 360 Broadcast
आम आदमी पार्टी की विद्यायक को पति ने जड़े थपड,VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

आम आदमी पार्टी की विद्यायक को पति ने जड़े थपड,VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

Listen to this article

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आम आदमी पार्टी की विद्यायक को किसी विवाद के बाद उसके पति द्वारा थपड मारते दिखया गया है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के तलवंडी साबो दौरे से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ है। विधायक के पति भी पार्टी के नेता हैं। तलवंडी साबो में उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद यह वीडियो गुरुवार से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। यह घटना 10 जुलाई की बताई जा रही है।

दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि उन्हें नहीं पता की यह वीडियो किसने वायरल किया है और वास्तब में यह घटना क्या है। पुलिस ने कहा है कि हमारे पास इस संबंद में कोई शिकायत दर्ज़ नहीं कराई गई है। वीडियो में तलवंडी साबो से दो बार की ‘आप’ विधायक को एक बहस के दौरान पति के पास जाते देखा जा सकता है। सिंह गुस्से में आकर अपनी सीट से उठ जाते हैं और उन्हें थप्पड़ मार देते हैं। जबकि बगल में खड़े कुछ लोग हस्तक्षेप करते हैं और सिंह को दूर करने की कोशिश करते हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो पर न तो विधायक और न ही उनके पति ने कोई टिप्पणी की है। यह वीडियो पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी के संज्ञान में आने पर उन्होंने कहा है कि मैंने यह वीडियो देखा है और वह इस पर स्वत: संज्ञान लेंगी। मान के नेतृत्व वाली ‘आप’ सरकार चुनाव के बाद से लगातार हमलों के घेरे में आ गई है। संयोग से मुख्यमंत्री शुक्रवार को बलजिंदर के निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

इस जोड़े ने फरवरी 2019 में शादी की थी। सिंह कथित तौर पर माझा क्षेत्र के लिए ‘आप’ की युवा शाखा के संयोजक थे। कौर ने वर्ष 2009 में पंजाब विश्वविद्यालय, पटियाला से एम फिल किया। राजनीति में प्रवेश करने से पहले वह फतेहगढ़ साहिब में माता गुजरी कॉलेज में अंग्रेजी की प्रोफेसर थीं।

यह भी पढ़ें

थपड मामले में हरसिमरत कौर बादल ने किया ट्वीट

तलबंडी साबो की आम आदमी पार्टी की विद्याका को उसके पति द्वारा मारे गए थपड की घटना को लेकर हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट किया है उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि तलबंडी साबो की विधायका के पति द्वारा जो घिनौनी हिंसा की गई है में उसकी घोर निंदा करती हूँ। विधायका के पति को सार्वजनिक तौर पर माफ़ी मांगनी चाइये और उनके खिलाफ कानून के अनुसार कारबाई की जानी चाइये।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)