UCO BANK इंडस्ट्रियल एरिया ब्रांच में बड़ी वारदात,हथियारबंद लुटेरो ने लुटे करीब 15 लाख - News 360 Broadcast
UCO BANK इंडस्ट्रियल एरिया ब्रांच में बड़ी वारदात,हथियारबंद लुटेरो ने लुटे करीब 15 लाख

UCO BANK इंडस्ट्रियल एरिया ब्रांच में बड़ी वारदात,हथियारबंद लुटेरो ने लुटे करीब 15 लाख

Listen to this article

जालंधर : ( सतपाल शर्मा) पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। इंडस्ट्रियल एरिया स्थित UCO BANK में आज वाद दोपहर करीब 3 बज कर 02 मिनट में पर 2 हथियारबंद लुटेरे बैंक में घुसे और बैंक से 5 मिनट करीब 15 लाख रुपए और बैंक में मौजूद ग्राहकों से सोने की चेनी और सोने के कंगन लूट कर फरार हो गए।

यहां पर देखने वाली बात यह है कि बैंक के थोड़ी ही दूरी पर पुलिस डिवीसीन 1 और 8 पड़ती हैं और थोड़ी थोड़ी दूरी पर 15 अगस्त को देखते हुए पुलिस दवारा नाके लगाए हुए हैं फिर भी लुटेरों के होंसले इतने बुलंद हैं कि वह दिन दिहाड़े गन की नौक पर बैंक में से डकैती की वारदात करके फरार हो जाते हैं।

वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि उन्होंने अंदर दाखिल होने के बाद सब को कहा कि जो जहां है वहीं पर खड़े रहे। उसके बाद स्टाफ को बंधक बनाकर करीब 15 लाख रुपए ले लिए और बाद में जाते जाते वहां मौजूद ग्राहकों के सोने की चेन और कगन लेकर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और बैंक में लगे CCTV CAMRA की जांच कर रहे थे। जब मौके पर पत्रकारों ने पुलिस प्रशाशन से सवाल किया कि क्या लुटेरों के पास हथियार थे तो पुलिस प्रशाशन के व्यान मैच नहीं कर रहे थे लेकिन वहां पर मौजूद ग्रहकों का कहना हैं कि कुल तीन लुटेरे थे एक बैंक के बाहर खड़ा हो गया और 2 बैंक के अंदर घुसे और पांच मिनट में वारदात को अंजाम देकर भाग गे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)