इनोसेंट हार्ट्स के 1952 विद्यार्थी एकेडमिक अवार्ड से सम्मानित

न्यूज़360ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: इनोसेंट हार्ट्स स्कूल के पांचों स्कूलों (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, नूरपुर रोड, कैंट जंडियाला रोड व कपूरथला रोड) में सत्र 2023-24 में 90% से अधिक अंक पाने वाले विद्यार्थियों को ट्राॅफी देखकर सम्मानित किया गया। कक्षा पहली से नवमी तक के कुल 1952 विद्यार्थियों को एकेडमिक अवार्ड से पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर विद्यार्थियों के चेहरों पर उमड़ता उल्लास उनके पूरे वर्ष की मेहनत बयां कर रहा था। विद्यार्थियों को यह पुरस्कार अपने स्कूल के प्रिंसिपल तथा वाइस प्रिंसिपल के हाथों से प्राप्त हुआ।

इस अवसर पर प्रिंसिपल राजीव पालीवाल (ग्रीन मॉडल टाऊन), कुमारी शालू सहगल (लोहारां),मीनाक्षी शर्मा (नूरपुर) सोनाली मनोचा (कैंट जंडियाला रोड) व शीतू खन्ना (कपूरथला रोड) ने 90% से अधिक अंक पाने वाले विद्यार्थियों को ट्रॉफी देखकर सम्मानित किया। उन्होंने विद्यार्थियों तथा उनके अभिभावकों को इसके लिए बधाई दी।

वहीं शैली बौरी (एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर एकेडमिक) ने कहा कि प्रत्येक वर्ष कक्षा में पूर्ण उपस्थिति वाले विद्यार्थियों तथा 90% से अधिक अंक पाने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया जाता है। जिन विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया है, यह उनकी मेहनत व लगन ही है। ‌उन्होंने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते आगे भी इसी दृढ़ता और लगन के साथ अपने लक्ष्य पथ पर अग्रसर होने के लिए कहा।

Related posts

KMV 12 राज्यों से आ रही छात्राओं को प्रदान कर रहा है वैश्विक स्तरीय शिक्षा

युवाओं में दिख रही सेंट सोल्जर इंटरनेशनल कॉलेज में दाखिला लेने की जिज्ञासा

KMV ने लगातार 6वें साल हासिल की इंडिया टुडे रैंकिंग द्वारा टॉप पोजीशन