कश्मीर घाटी में सुरक्षा स्थिति और विकास योजनाओं पर गृहमंत्री के विशेष आदेश - News 360 Broadcast
कश्मीर घाटी में सुरक्षा स्थिति और विकास योजनाओं पर गृहमंत्री के विशेष आदेश

कश्मीर घाटी में सुरक्षा स्थिति और विकास योजनाओं पर गृहमंत्री के विशेष आदेश

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (नेशनल न्यूज़ ): Home Minister’s Special Order on Security Situation and Development Plans in Kashmir Valley : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज नई दिल्ली में संघ राज्य क्षेत्र जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा स्थिति और विकास पहलुओं पर समीक्षा बैठक की। बैठक में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल श्री मनोज सिन्हा, केंद्रीय गृह सचिव, निदेशक (आईबी), रॉ प्रमुख और भारत सरकार के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों सहित केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों ने भाग लिया।

श्री अमित शाह ने सुरक्षा ग्रिड के कामकाज और सुरक्षा से सम्बंधित सभी पहलुओं की विस्तृत समीक्षा की और आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति का पालन करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में लागू किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों की भी समीक्षा की और परियोजनाओं को समय पर पूरा करने पर जोर दिया। उन्होंने अधिकारियों को विभिन्न योजनाओं के तहत लाभार्थियों की 100% संतृप्ति प्राप्त करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने और समाज के हर वर्ग तक विकास के लाभों को सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आम आदमी की भलाई के लिए आतंकवादी-अलगाववादी अभियान को सहायता, बढ़ावा देने और बनाए रखने वाले तत्व से युक्त एक आतंक पारिस्थितिकी तंत्र को नष्ट करने की आवश्यकता है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)