Hmv में स्पोर्टिंग स्टाफ हेतु ‘प्रति आभार-2022’ आयोजित - News 360 Broadcast
HMV में स्पोर्टिंग स्टाफ हेतु ‘प्रति आभार-2022’ आयोजित

HMV में स्पोर्टिंग स्टाफ हेतु ‘प्रति आभार-2022’ आयोजित

Listen to this article

जालंधर: हंस राज महिला महाविद्यालय, जालंधर में प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन के सहयोगात्मक दिशा- निर्देशन अधीन संस्था के स्पोर्टिंग स्टाफ हेतु प्रति आभार – 2022 का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि स्वरूप प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारम्भ परम्परानुसार ज्ञानात्मक ज्योति प्रज्ज्वलन से किया गया। समस्त कार्यक्रम कोआर्डिनेटर डीन स्टूडैंट कौंसिल उर्वशी मिश्रा एवं एडमिन सुपरिटेंडेंट रवि मैनी के संरक्षण में आयोजित किया गया। उनके द्वारा प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन का प्रतीकात्मक चिन्ह एवं प्लांटर भेंट कर हार्दिक अभिनंदन किया गया।

प्राचार्या डॉ. सरीन ने अपने वक्तव्य में समस्त उपस्थित सदस्यों का स्वागत किया एवं कहा कि यह कार्यक्रम दिखावेपन हेतु नहीं, अपितु स्पोर्टिंग स्टाफ के प्रति अपने आभार को व्यक्त करने का एक साधन है। यह स्पोर्टिंग स्टाफ जो साल के 365 दिन, दिन-रात संस्था को सेवाएं प्रदान करते हैं। उनके प्रति कृतज्ञता का भाव है। इस आयोजन का एक अन्य उद्देश्य नवपीढ़ी को यह संदेश भी देना है कि कोई भी काम या कोई भी व्यक्ति छोटा या बड़ा नहीं होता। उन्होंने स्पोर्टिंग स्टाफ को सदैव अपना कार्य ईमानदारी से करने का संदेश दिया और कहा कि श्रेष्ठ वही है, आर्य वही है जो ईमानदारी, कर्मठता से अपना कार्य करता है।

समागम के अंत में सभी स्पोर्टिंग स्टाफ सदस्यों को उपहार भेंटकर सम्मानित किया गया एवं स्टूडेंट कौंसिल डीन श्रीमती उर्वशी मिश्रा ने समस्त उपस्थित जनों के प्रति विशिष्ट आभार व्यक्त किया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)