हेमकुंट पब्लिक स्कूल का 10वीं और 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम रहा शानदार

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के हेमकुंट पब्लिक स्कूल का सी०बी०एस०ई० की ओर से घोषित 10वीं और 12वीं कक्षा के वार्षिक परीक्षा परिणामों में परिणाम शानदार रहा। इस शुभ अवसर पर स्कूल के चेयरमैन प्रो० मनजीत सिंह, प्रिंसिपल मैडम मनजोत कौर, प्रबंधक कमेटी के सदस्य मैडम हरप्रीत कौर जौली, रमनजीत कौर जौली, गुरप्रीत कौर जौली ने विद्यार्थियों और उनके माता-पिता को बधाई दी। इसके साथ ही चेयरमैन प्रो० मनजीत सिंह ने 10वीं और 12वीं कक्षा के 100% परीक्षा परिणाम के लिए अध्यापकों की प्रशंसा की।

उन्होंने अध्यापकों को बच्चों को ओर अधिक अच्छे ढंग से पढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। 12वीं कक्षा के गुरप्रीत सिंह ने 86.8% और अनमोलप्रीत कौर 84.6% (कॉमर्स) ने पहला और दूसरा तथा सिमरन (मेडिकल) ने 82% अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसके साथ ही गौरव, अमोल प्रीत और वंशिका ने विभिन्न विषयों में A1 ग्रेड प्राप्त करके 80% से भी बढ़कर अंक प्राप्त किए और इसके साथ ही दसवीं कक्षा के परिणाम में अमनदीप कौर ने पंजाबी विषय में 98% अंक प्राप्त किए। जश्नप्रीत सिंह और यशप्रीत कौर ने तीन विषयों में A1 ग्रेड प्राप्त करके दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसके साथ ही गुरताज सिंह और सिमरदीप कौर ने 80% से भी बढ़कर अंक प्राप्त किए।

पूरे स्कूल में खुशी के इस अवसर पर छात्रों ने मिठाई बाँटते हुए अध्यापकों का आशीर्वाद लिया। अपनी इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर इन विद्यार्थियों ने अपनी शानदार योग्यता का प्रदर्शन करते हुए अपने माता-पिता और स्कूल का नाम रोशन किया। इसके साथ ही उन्होंने भविष्य में शिक्षा के हर क्षेत्र में बढ़िया परिणाम लाने का वचन दिया।

Related posts

KMV ने 70 मिनट में बनाया अद्भुत रिकॉर्ड

पंजाबी साहित्य सभा DAV कॉलेज ने किया साहित्यिक समागम का आयोजन

PCM SD कॉलेज के बी.वॉक कॉस्मेटोलॉजी की छात्राओं ने GNDU में पाया शीर्ष स्थान