तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने के कारण कई लोगों की बिगड़ी तबियत, 20 की मौत, 60 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती

दोआबा न्यूज़लाईन

कल्लाकुरिची: तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीने के कारण कई लोगों की तबियत बिगड़ी है। मिली जानकारी के अनुसार इस शराब के पीने के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 29 हो गई है, जबकि 60 से ज्यादा लोगों की तबीयत ज्यादा खराब बताई जा रही है जिनको अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि इन लोगों ने दुकान से पैकेट में मिलने वाली शराब पी थी। यह घटना 18 जून रात की बताई जा रही है। पीड़ितों में ज्यादातर दिहाड़ी मजदूर ही हैं।

बताया जा रहा है कि शराब पीने के बाद इन लोगों को दस्त, उल्टी, पेट दर्द और आंखों में जलन होने लगी, जिसके बाद इनकी तबियत ज्यादा खराब होने के चलते अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। लेकिन अब तक करीब 29 लोगों की मौत और 60 से ज्यादा लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। वहीं पुलिस द्वारा मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। जिसकी रिपोर्ट आने पर ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा।

वहीं जानकारी मिली है की घटना के बाद राज्य सरकार ने कल्लाकुरिची के कलेक्टर-SP को हटा दिया है। इनकी जगह एमएस प्रशांत को नए कलेक्टर और रजत चतुर्वेदी को नए SP नियुक्त किया गया है। वहीं इस घटना की जांच अब CID को सौंपी गई है।

Related posts

जालंधर पुलिस ने बड़े नशा तस्कर गिरोह का किया भंडाभोड़, 10 किलो हेरोइन सहित 4 गिरफ्तार

बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों में हुई मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

जालंधर ई-रिक्शा लूट मामला, पुलिस ने गिरफ्तार किए दोनों आरोपी