बेखौफ लुटेरों के हौसले बुलंद, फिल्मी अंदाज में दिया 40 लाख की लूट को अंजाम - News 360 Broadcast
बेखौफ लुटेरों के हौसले बुलंद, फिल्मी अंदाज में दिया 40 लाख की लूट को अंजाम

बेखौफ लुटेरों के हौसले बुलंद, फिल्मी अंदाज में दिया 40 लाख की लूट को अंजाम

Listen to this article

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के सैंया क्षेत्र में लुटेरों ने फिल्मी अंदाज में करीब 40 लाख के आभूषण और नगदी की लूट को अंजाम दिया। लुटेरे रात को आराम के समय बरातियों में शामिल होकर चारपाइयों पर लेट गए और मौका पाकर गहनों और नकदी से भरा बैग लेकर भाग निकले।

जानकारी के अनुसार, पिढ़ौरा के बिलाई गांव निवासी श्याम बिहारी के बेटे गौतम की बारात बीती रात सैंया क्षेत्र के गांव गढ़सान निवासी हरिओम शर्मा के घर आई थी। हरिओम का गांव के बाहर भी एक घर है। इसमें बारात के रुकने की व्यवस्था की गई थी। रात 2 बजे तक अधिकतर बराती लौट चुके थे। श्याम बिहारी के कुछ रिश्तेदार गांव के बाहर स्थित घर में ही सो रहे थे। इसी बीच 2 युवक वहां पहुंचे। वे पास में खाली पड़ी चारपाई पर ही सो गए। रिश्तेदारों ने समझा कि वे बरात में ही आए होंगे।

बताया जा रहा है कि भागते बदमाशों को रोकने में एक व्यक्ति की उनसे हाथापाई भी हुई, लेकिन लुटेरे भाग जाने में सफल रहे। बैग में करीब 40 लाख रुपए कीमत के गहने और 40 हजार रुपए नगद थे। दुल्हन के रिश्तेदार ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की। इसमें लुटेरों में से एक का मोबाइल फोन मौके पर ही गिर गया। पुलिस अब मोबाइल फोन से शातिरों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)