Ludhiana: दादा ने खुद की जान गंवाकर पोती को यूं दी नई जिंदगी - News 360 Broadcast
Ludhiana: दादा ने खुद की जान गंवाकर पोती को यूं दी नई जिंदगी

Ludhiana: दादा ने खुद की जान गंवाकर पोती को यूं दी नई जिंदगी

Listen to this article

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना जिले में एक हैरान कर देने वाला सामने आया है, जहां एक दादा ने काकोवाल रोड पर सड़क हादसे में अपनी जान गंवाकर अपनी पोती को बचा लिया। पोती को बचाते-बचाते वह खुद दूध लेकर जा रही गाड़ी के नीचे आ गए।

जानकारी मुताबिक मृतक की पोती ने बताया कि वह और उसके दादा रोज सुबह सैर करने के लिए जाते थे, आज भी वह दादा के साथ गई थी। वह साइकिल पर आगे-आगे जा रही थी जबकि उसके दादा पीछे-पीछे आ रहे थे। तभी उसकी साइकिल सड़क पर रखे पत्थरों से टकराई औऱ वह फिसलकर जमीन पर गिर गई।

मृतक की पोती ने आगे बताया कि इसी दौरान पीछे से एक गाड़ी आ रही थी। उसके दादा ने उसे उठाया और वह उठकर पीछे हट गई। तभी देखते ही देखते पीछे से आ रही गाड़ी ने उसके दादा को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद ड्राइवर ने मृतक को गाड़ी के नीचे से हटाकर एक तरफ कर दिया और खुद गाड़ी लेकर भाग गया।

एक दुकानदार ने बताया कि जब ड्राइवर पत्थरों को हटा रहा था तो उन्होंने सोचा कि शायद टायर पंक्चर हो गया है लेकिन जैसे ही वह गाड़ी लेकर भागा तो वहां पर खून बिखरा हुआ था। जब वे आगे गए तो उन्हे हादसे के बारे में पता चला। वहीं दूसरी तरफ घटना का पता चलते ही थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान रमेश के रूप में की गई है जो कि हौजरी में काम करता था। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)