मलाबार गोल्ड एण्ड डायमंड्स ने जालंधर, पंजाब में 05 जनवरी को अपने भव्य शोरुम का उद्घाटन किया - News 360 Broadcast
मलाबार गोल्ड एण्ड डायमंड्स ने जालंधर, पंजाब में 05 जनवरी को अपने भव्य शोरुम का उद्घाटन किया

मलाबार गोल्ड एण्ड डायमंड्स ने जालंधर, पंजाब में 05 जनवरी को अपने भव्य शोरुम का उद्घाटन किया

Listen to this article

जालंधर (न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट): देश की सबसे बड़ी सोने और हीरे की रिटेल श्रृंखलाओं में से एक मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने 05 जनवरी 2023 को जालंधर, पंजाब में अपने नए स्टोर का उद्घाटन मसंद चौक, डेरा संत करतार के सामने, मॉडल टाउन, जालंधर, पंजाब में किया। शोरुम का उद्घाटन सायं 4.00 बजे, मुख्य अतिथि रमन अरोड़ा, विधायक, जालंधर, सेन्ट्रल पंजाब के कर कमलो द्वारा हुआ।

स्टोर उत्तम सोने के आभूषण, कुंदन आभूषण, शाही प्राचीन आभूषण और कीमती रत्न और स्टोन प्रदान करता है। प्रत्येक टुकड़ा अद्वितीय डिजाइनों के साथ भव्यता में समृद्ध कला के जटिल कार्यों के साथ आता है। स्टोर को गर्मजोशी से ग्राहकों को आमंत्रित करने और शहर की समृद्ध विरासत का सम्मान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। पारंपरिक हस्तशिल्प डिजाइनों का एक विविध संग्रह सम्मानित भूमि की संस्कृति और विरासत से रोमांचित लोगों के हितों को पूरा करता है। सबसे प्रतिष्ठित समकालीन डिजाइन और लाइट वेट जवैलरी भी उपलब्ध हैं। एक अलग ब्राइडल सेक्शन भावी दुल्हनों के लिए मंत्रमुग्ध कर देने वाले आभूषणों का चयन प्रदर्शित करता है। हर अवसर के लिए नवीनतम डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, नया स्टोर एरा, प्रीसिया, एथनिक्स आदि जैसे लोकप्रिय उप-ब्रांडों को भी प्रदर्शित करता है। 50,000 रुपये और अधिक मूल्य की गोल्ड ज्वैलरी एवं 25,000 रुपये और अधिक मूल्य की डॉयमण्ड ज्वैलरी की प्रत्येक खरीद के साथ लाँच ऑफर के हिस्से के रूप में, ग्राहक को एक सुनिश्चित सोने का सिक्का मुफ्त मिलेगा। ग्राहकों को सुरक्षित और सुविधाजनक खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए पूर्णता प्रशिक्षित हैं।

उद्घाटन के अवसर पर आये ग्राहकों को खरीदारी का नया अनुभव प्राप्त हुआ और उनमें खरीदारी का अलग जोश देखने को मिला। उद्घाटन के अवसर पर कम्पनी के रिजनल हेड जिशाद एवं मार्केटिंग हेड संजीव शुक्ला के साथ शहर के तमाम गणमान्य अतिथि मौजूद रहे। ग्राहकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में ब्रांड ने अपनी ‘वन इंडिया वन गोल्ड रेट’ पहल के साथ पूरे देश में एक समान सोने की दरों की पेशकश करने में एक अभूतपूर्व कदम उठाया है।

ब्रांड फेयर प्राइस प्रॉमिस भी प्रदान करता है, जो उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए उचित मेकिंग चार्ज प्रदान करने पर केंद्रित है। इसके अलावा मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स अपने ग्राहकों से 10 वादे करता है। पैसे के लिए पारदर्शिता और सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने के वादों में एक पारदर्शी मूल्य टैग शामिल है जो स्टोन के वजन, शुद्ध वजन और आभूषण के स्टोन के शुल्क का संकेत देता है। आभूषण के लिए आजीवन रखरखाव का आश्वासन देता है। पुराने सोने के आभूषणों को एक्सचेंज करने पर जीरो प्रतिशत कटौती (100% एक्सचेंज), सोने की शुद्धता को प्रमाणित करने वाले 100 प्रतिशत बीआईएस हॉलमार्किंग, आईजीआई और जीआईए प्रमाणित हीरे वैश्विक मानकों की 28-प्वाइंट क्वालिटी चेक, बायबैक गारंटी, जिम्मेदार सोर्सिंग और निष्पक्ष श्रम प्रथाओं को सुनिश्चित करते हैं। 10 देशों में 300+ स्टोर के मजबूत रिटेल नेटवर्क के साथ, मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स तेजी से बाजारों में विस्तार कर रहा है।

मलाबार गोल्ड एण्ड डायमंड्स, मलाबार ग्रुप की प्रमुख कम्पनी है। मलाबार गोल्ड एण्ड डायमंड्स के भारत में विभिन्न शहरों में शाखाओं के साथ ही कम्पनी का केरल में मुख्य कार्यालय है। 4000 से अधिक शेयरधारकों के स्वामित्व वाले समूह ने गुणवत्तापूर्ण उत्पादों और सेवाओं में उत्कृष्टता हासिल की है और 13,000 से अधिक पेशेवर इसकी निरंतर सफलता के लिए काम कर रहे हैं। मलाबार गोल्ड एण्ड डायमंड्स एक ऑनलाइन स्टोर भी है जो ग्राहकों को अपनी वेबसाइट www.malabargoldanddiamonds.com के जरिए खरीदारी करने और अपने घर में आराम से किसी भी समय और किसी भी दिन पसंदीदा आभूषण खरीदने का अवसर प्रदान करता है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)