HMV कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में हासिल की टॉप पोजीशन

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट(जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड द्वारा जारी किए गए +2 के परीक्षा परिणाम में एचएमवी कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन के मार्गदर्शन, कोआर्डिनेटर डॉ. सीमा मरवाहा की लीडरशिप तथा को-कोआर्डिनेटर अरविंदर कौर की निरंतर स्पोर्ट का मान रखते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया तथा मेरिट लिस्ट में जगह बनाई। सदा सर्वश्रेष्ठ रहने की परंपरा को आगे ले जाते हुए छात्रा तमन्ना लता लाल ने +2 कॉमर्स में 500 में से 489 अंक (97.8 प्रतिशत) प्राप्त करके राज्य स्तर पर 12वां रैंक हासिल किया।

वहीं पलक ने 500 में से 487 अंक (97.40) प्राप्त करके राज्य स्तर में 14वां रैंक हासिल किया। छात्राओं ने अपनी कड़ी मेहनत से यह स्थान प्राप्त किया। संस्थान की ओर से छात्राओं एवं उनके अभिभावकों को सम्मानित करते हुए बधाई दी गई। प्राचार्या प्रो. डॉ.(श्रीमती) अजय सरीन व स्कूल कोआर्डिनेटर डॉ. सीमा मरवाहा ने छात्राओं को बधाई दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

को-कोआर्डिनेटर अरविंदर बेरी ने भी उन्हें बधाई दी तथा कहा कि अकादमिक क्षेत्र में बढिय़ा प्रदर्शन करने के साथ-साथ छात्राओं ने विभिन्न राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय ओलंपियाड जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया है। प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन के कुशल नेतृत्व में छात्राओं के सर्वपक्षीय विकास पर जोर दिया जाता है ताकि अकादमिक क्षेत्र के साथ-साथ उनका आत्मविश्वास भी बेहतर हो सके तथा वह नई ऊंचाइयों को छूएं।

Related posts

इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने किया ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन

HMV की छात्रा ने साउथ एशियन गेम्स में जीता गोल्ड व सिलवर मेडल

DAV कॉलेज में दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय विज्ञान सम्मेलन का हुआ आयोजन