Ludhiana: Auto में महिला के साथ गैंग RAPE, चालक सहित 3 लोग गिरफ्तार

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट: (लुधियाना/क्राइम)

पंजाब के लुधियाना में ऑटो में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का एक घिनौना कांड हुआ है। जिसके आरोपियों को पुलिस ने आज शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। पकडे गए आरोपियों में पुलिस ने ऑटो चालक सहित 3 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। बता दें कि यह घिनौनी वारदात 19 दिसंबर की सुबह करीब 6 बजे 20 साल की युवती के साथ हुई है जब वह सुबह अपने काम के लिए जा रही थी।

जानकारी के अनुसार युवती ने वारदात की सुबह ऑफिस जाने के लिए ऑटो किया था। जब ऑटो आया तो उसमें चालक सहित 3 लोग सवार थे। जो उसे जबरदस्ती एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद आरोपी उसे वहीं छोड़ उसका मोबाइल लेकर फरार हो गए। जैसे-तैसे पीड़िता मेन रोड तक पहुंची और लोगों की मदद से पुलिस तक पहुंची।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पहले पीड़िता के परिवार वाले समाज के डर से शिकायत दर्ज नहीं करवा रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने पीड़िता के कहने पर मामला दर्ज करवाया। शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जगह-जगह आरोपियों की तलाश के लिए टीमें भेजी। जगह-जगह लोगों से पूछताछ भी की गई, तब कहीं जाकर तीनों आरोपियों की पहचान हुई और उन्हें पकड़ लिया गया।

Related posts

Jalandhar: मकसूदां मंडी फायरिंग मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 आरोपी, अवैध हथियार बरामद

साहनेवाल स्टेशन पर ट्रैफिक ब्लॉकेज खत्म, फिर से शुरू हुई रद्द ट्रेनों की आवाजाही

जालंधर में लूट की घटना को अंजाम देते लुटेरों को लोगों ने पीछा कर पकड़ा, जमकर की धुनाई