74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम की फुल ड्रेस रिहर्सल हुई - News 360 Broadcast
74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम की फुल ड्रेस रिहर्सल हुई

74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम की फुल ड्रेस रिहर्सल हुई

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर न्यूज़ ): Full dress rehearsal of state level program organized on the occasion of 74th Republic Day : गणतंत्र दिवस का राज्य स्तरीय कार्यक्रम जालंधर में होगा तथा बुधवार को इस संबंध में प्राथमिक तैयारियां पूरी की गई। गणतंत्र दिवस समारोह के अंतर्गत प्रातः 7:00 बजे से लेकर दोपहर 1:00 बजे तक स्टेडियम के नजदीक की मुख्य मार्ग का यातायात डायवर्ट रहेगा।डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह ने कल स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम की फुल ड्रेस रिहर्सल में भाग लिया।

फुल ड्रेस रिहर्सल के दौरान डिप्टी कमिश्नर ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और परेड कमांडर युवा आईपीएस अधिकारी मनिंदर सिंह के नेतृत्व में मार्च पास्ट की सलामी ली। इस महत्वपूर्ण समागम में पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित तिरंगा फहराएंगे , तैयारीयो की जायज़ा लेते हुए डिप्टी कमिश्नर ने बलों और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी किए।

डिप्टी कमिश्नर ने राज्य स्तरीय आयोजन को पूर्ण सौहार्द और उत्साह के साथ मनाने की वचनबद्धता दोहराते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और इस महत्वपूर्ण दिन को देशभक्ति और राष्ट्रवाद की भावना के साथ मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आयोजन को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों को पहले ही ड्यूटी सौंपी जा चुकी है।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान परेड में आईटीबीपी, आरएएफ, पीएसी, कमिश्नरेट पुलिस, कमिश्नरेट पुलिस महिला विंग, आरटीसी ,पीएपी, पंजाब होमगार्ड्स, एनसीसी के सैनिक कैडेट, एन.सी.सी इसमें लड़कियां और स्काउट्स हिस्सा लेंगी और विभिन्न क्षेत्रों में पंजाब सरकार द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों की झांकी निकाली जाएगी। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट सेवाएं देने वाली हस्तियों को सम्मानित करेंगे और जरूरतमंदों को सिलाई मशीन और ट्राई साइकिलें भी बाँटेंगे। इसके इलावा स्कूली बच्चे पीटी शो व देशभक्ति की भावना से कई तरह के गीत प्रस्तुत करेंगे।

इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चाहल, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) मेजर अमित महाजन, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) वीरेंद्रपाल सिंह बाजवा और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)