Punjab: दोस्त दोस्त ना रहा, पार्टनरशिप में गैस एजेंसी खोलने के नाम पर ठग डाले लाखों रुपए - News 360 Broadcast
Punjab: दोस्त दोस्त ना रहा, पार्टनरशिप में गैस एजेंसी खोलने के नाम पर ठग डाले लाखों रुपए

Punjab: दोस्त दोस्त ना रहा, पार्टनरशिप में गैस एजेंसी खोलने के नाम पर ठग डाले लाखों रुपए

Listen to this article

लुधियाना\साहनेवाल: पंजाब में लुधियाना में एक एेसा मामला सामने आया है जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिला पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में हंसराज निवासी साहनेवाल ने बताया कि उसकी साहनेवाल में सुनार की दुकान है। लगभग 6 साल पहले 2016 में संदीप गोयल नाम का एक शख्स उसकी दुकान पर कोई समान लेने के लिए आया। जिसके बाद उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई।

पीड़ित के मुताबिक एक दिन संदीप ने हंसराज को पार्टनरशिप में गैस एजेंसी लेने की बात कही। जिस पर हंसराज ने हामी भर दी और संदीप ने उसको 70 लाख रुपए देने के लिए कहा, जबकि 50 लाख संदीप ने डालने थे। हंसराज ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने अपनी, बहनों के गहने गिरवी रखकर संदीप को 70 लाख रुपए दे दिए। इसके साथ ही संदीप ने गैस एजेंसी के नाम पर उससे 19 खाली चैक भी ले लिए।

बताया जा रहा है कि जब गैस एजेंसी के काम को लेकर उसे ईमेल आनी शुरू हुई तो हंसराज को विश्वास हो गया कि एजेंसी मिल जाएगी। पर फिर कुछ समय बाद संदीप ने कहना शुरू कर दिया कि उससे 50 लाख रुपयों का इंतजाम नहीं हो पा रहा है। अगर 50 लाख रुपए ना हुए तो 70 लाख भी डूब जाएंगे। जिस कारण हंसराज ने कुछ लोगों से संदीप को अपनी जिम्मेदारी पर 50 लाख रुपए भी दिला दिए। इसके बाद संदीप गैस एजेंसी की बात करने पर टाल-मटोल करन लगा।

इसके बाद पीड़ित ने आगे बताया कि संदीप ने कुछ समय पहले एक महिला को उसकी दुकान पर खाली चैक देकर भेज दिया और वह महिला यह कहते हुए पैसों की मांग करने लगी कि वह हंसराज के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करवा देगी। इतना ही नहीं हंसराज के खिलाफ बठिंडा पुलिस को विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी करने की शिकायत भी दी गई है। अपने साथ इस तरह की धोखाधड़ी होने के बाद हंसराज ने जिला पुलिस कमिश्नर से मांग की है कि उसे इंसाफ दिलाया जाए। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)