आई.के.जी PTU मैकेनिकल विभाग में फ्रेशर्स डे पार्टी आयोजित - News 360 Broadcast
आई.के.जी PTU मैकेनिकल विभाग में फ्रेशर्स डे पार्टी आयोजित

आई.के.जी PTU मैकेनिकल विभाग में फ्रेशर्स डे पार्टी आयोजित

Listen to this article

जालंधर/कपूरथला: आई.के. गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के द्वितीय वर्ष के स्टूडेंट्स ने सेमिनार हॉल मुख्य परिसर में प्रथम वर्ष के स्टूडेंट्स के लिए एक फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम को “फ्रेशर्स डे” का नाम दिया गया! कार्यक्रम का शुभारंभ विभागाध्यक्ष डाॅ. दीपक कुमार गोयल की तरफ से मंच ओपन करने के साथ हुआ! सबसे पहले ज्योति प्रज्वलन की रसम अदा की गई! डीन स्टूडेंट वेलफेयर डा. नीलकंठ ग्रोवर एवं डॉ. विकास चावला, डीन अकादमिक का पार्टी में पहुँचने पर फूलों से स्वागत किया गया।

डीन अकादमिक प्रो. (डॉ.) चावला ने स्टूडेंट्स को शिक्षा के महत्व के बारे में बताया। डीन डॉ ग्रोवर ने स्टूडेंट जीवन में खेल एवं सांस्कृतिक गतिविधियों के महत्व पर प्रकाश डाला। अपने भाषण में विभाग के इंचार्ज डॉ. गोयल ने नए स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य की कामना की! उन्होंने उन्हें परिसर में अपने चार वर्षों का अधिकतम लाभ उठाने के लिए विभिन्न शैक्षणिक और सह-पाठयक्रम गतिविधियों में भाग लेने के लिए उत्साहित किया।

फ्रेशर्स ने रैंप वॉक किया, गाने, कविताओं और नृत्य प्रदर्शन जैसे एकल, युगल और समूह नृत्य के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में मिस्टर एंड मिस फ्रेशर, 2022 की घोषणा भी की गई! चयन प्रक्रिया के तीन राउंड के बाद फाइनल परिणाम में प्रभाष चंद्रा और समृद्धि श्रीवास्तव को क्रमशः मिस्टर और मिस फ्रेशर चुना गया। इसके अलावा रतन सरकार को मिस्टर टैलेंटेड और अनमोल शर्मा को मिस्टर हैंडसम घोषित किया गया। कार्यक्रम का समापन पूरे विभाग द्वारा सामूहिक फोटोग्राफी के साथ हुआ, इसके बादओपन डीजे डांस पार्टी का आयोजन किया गया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)