Caremax अस्पताल मे 14 और 15 मई को फ्री जाँच कैंप - News 360 Broadcast
Caremax अस्पताल मे 14 और 15 मई को फ्री जाँच कैंप

Caremax अस्पताल मे 14 और 15 मई को फ्री जाँच कैंप

Listen to this article

Caremax अस्पताल के माहिर डाक्टरों द्वारा की जाएगी जाँच

Satpaul Sharma (Editor-in-Cheif)

जालंधर (न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट): Caremax अस्पताल, नजदीक गुरु नानक मिशन चौक, जालंधर में 14-15 मई (शनिवार और रविवार) को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक दिल से संबंधित बीमारियों का फ्री जाँच कैंप लगाया जा रहा है। जिसमें मरीजों की बीमारियों को अस्पताल के माहिर डाक्टरों द्वारा जाँच की जाएगी। कैंप के दौरान मरीजों के टेस्ट रियायती दरों पर किये जाएंगे।

Caremax अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ रमन चावला से पूछे जाने पर, कि इस जाँच कैंप के लगाने का खास मकसद, पर उन्होंने बताया कि फ्री जाँच कैंप लगाने के पीछे हमारा सिर्फ एक ही मकसद है कि इस से पहले, कि कोई भी बीमारी गंभीर रूप धारण कर ले और वह लाइलाज हो जाए, अगर किसी भी मरीज़ को, किसी तरह की कोई भी तकलीफ लगती है तो वह कैंप मे जरूर आए और वह अपनी तकलीफ की समय रहते जाँच करवाए ताकि उस बीमारी पर समय रहते काबू पाया जाए।

caremax

उन्होंने बताया कि हम अगर कुछ समय पहले की बात करें तो हार्ट अटैक की समस्या 60-65 साल की उम्र के बाद होती थी, लेकिन आजकल यह समस्या यंग जनरेशन में भी पाई जा रही है। इसका मुख्य कारण है हमारा खाना-पीना, हमारा रहन-सहन, हमारा लाइफ-सटाइल, डॉ रमन चावला ने कहा कि हमारी टेंशन भरी जिंदगी में हमें अपनी सेहत पर भी ध्यान देने की ज़रूरत है।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह इस फ्री जाँच कैंप में ज्यादा से ज्यादा आए और इस कैंप का लाभ प्राप्त करें ना सिर्फ पंजाब के लोग, आस पास के राज्य के लोग भी इस कैंप का लाभ उठा सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप अस्पताल के नम्बर 9814060217, 9501018787 पर संपर्क कर सकते हैं।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)