पटियाला की हिंसा से दुखी हुए पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, आप सरकार की कड़ी निंदा की - News 360 Broadcast
पटियाला की हिंसा से दुखी हुए पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, आप सरकार की कड़ी निंदा की

पटियाला की हिंसा से दुखी हुए पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, आप सरकार की कड़ी निंदा की

Listen to this article

 चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने शुक्रवार को पटियाला में हुई हिंसक घटनाओं की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की देखभाल करने में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पूरी तरह नाकाम रही है। उन्होंने लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने और किसी भी उकसावे में नहीं आने की अपील की। पटियाला में सद्भाव और भाईचारे का इतिहास है। इसे हर कीमत पर बनाए रखा जाए।

 

कैप्टन सिंह ने आश्चर्य व्यक्त किया कि प्रशासन इस स्थिति को इस हद तक कैसे बढ़ने दे सकता है कि वह हिंसा में तब्दील हो जाए। आम आदमी भी यह अनुमान लगा सकता है और बता सकता है कि लोगों के एक समूह द्वारा प्रस्तावित विरोध मार्च से हिंसा हो सकती है। उन्होंने हैरानी जताई कि पुलिस ने ऐहतियाती तौर पर कार्रवाई क्यों नहीं की।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ रही है। मुख्यमंत्री भगवंत मान, जिनके पास गृह विभाग भी है, के पास स्वयं का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि सभी निर्णय अरविंद केजरीवाल द्वारा लिए जाते हैं, और इनसे हम कुछ भी बेहतर की उम्मीद नहीं कर सकते और भगवंत मान खुद ही आपातकालीन स्थितियों को संभाल नहीं सकते। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने टिप्पणी की कि मान न तो सक्षम है और न ही कोई निर्णय लेने के लिए अधिकृत है, जोकि पंजाब के लिए बहुत बुरा है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)