दोस्त ही निकला दोस्त का हत्यारा: पहले उतारा मौत के घाट फिर आरी से शव के कर डाले कई टुकड़े - News 360 Broadcast
दोस्त ही निकला दोस्त का हत्यारा: पहले उतारा मौत के घाट फिर आरी से शव के कर डाले कई टुकड़े

दोस्त ही निकला दोस्त का हत्यारा: पहले उतारा मौत के घाट फिर आरी से शव के कर डाले कई टुकड़े

Listen to this article

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में एक एेसा मामला सामने आया है जिसके बारे में पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी और फिर शव को आरी की मदद से काटकर नहर में फैंक दिया। आरोपी ने सिर्फ 25 हजार रुपयों की खातिर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी मुताबिक मृतक मोहम्मद इस्लाम उत्तर प्रदेश के शामली के गांव जलालाबाद का रहने वाला था। इस्लाम 17 अप्रैल को लुधियाना में खरीदारी करने आया था। उसने गांधी नगर मार्केट से कपड़े खरीदने थे और माल लेकर वापस शामली स्थित अपने गांव जाना था। वह एक रात अपने दोस्त महफूज के पास रुका था।

बताया जा रहा है कि आरोपी महफूज ने जब देखा कि इस्लाम के पास काफी पैसे हैं तो उसकी नियत बदल गई और उसने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने लक्कड़ काटने वाली आरी से शव के टुकड़े किए और रिक्शे पर लादकर सिधवां नहर में फेंक दिया। इसके बाद आरोपी खुद भी गायब हो गया। इस्लाम का पता नहीं चला तो परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी।

जांच में पता चला कि मृतक मोहम्मद इस्लाम अपने दोस्त मोहम्मद महफूज के पास रुका था। जब पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो महफूज ने बड़ा खुलासा किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इस्लाम को मौत के घाट उतारने के बाद शव को 3 हथियारों की मदद से टुकड़ों में बांटा। पहले तेजधार हथियार से हत्या की। इसके बाद आरी से शव को काटा और बोरे में भर दिया। रिक्शे में लादकर फेंकने निकला। इस दौरान वह सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। अब पुलिस आरोपी महफूज से पूछताछ करने में जुटी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)