Punjab: आदमपुर में हुई फायरिंग तो शहर के इस इलाके में युवक पर हुआ जानलेवा हमला - News 360 Broadcast
Punjab: आदमपुर में हुई फायरिंग तो शहर के इस इलाके में युवक पर हुआ जानलेवा हमला

Punjab: आदमपुर में हुई फायरिंग तो शहर के इस इलाके में युवक पर हुआ जानलेवा हमला

Listen to this article

जालंधर: पंजाब में जालंधर जिले के आदमपुर इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। जहां आदमपुर इलाके में मेन रोड पर पड़ते मोहल्ला गाजीपुर के नजदीक एक कालोनी में पुरानी रंजिश को लेकर इनोवा सवार अज्ञात व्यक्तियों की तरफ से एक युवक पर दिन-दिहाड़े गोलियां चलाई गईं। घटना लगभग दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक इस घटना संबंधी जानकारी देते हुए प्रभजोत सिंह पुत्र मंजीत सिंह निवासी हरिपुर ने बताया कि आज उसे एक के बाद एक व्हाट्सएप नंबर से फोन आया कि हमे गाजीपुर वाले प्लाट पर आकर मिले। जब वह उस स्थान पर पहुंचा तो अचानक इनोवा में सवार अज्ञात हमलावरों ने उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। हमलावरों ने करीब 5 से 6 राउंड फायर किए और मौके से फरार हो गए।

बता दें कि पीड़ित ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने गोलियों के खोल बरामद कर अपनी अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

मखदूमपुरा में घर में घुसकर युवक से मारपीट
जालंधर के वी-मार्ट से सटे मोहल्ला मखदूमपुरा में कुछ युवकों ने एक घर में घुसकर जमकर मारकाट की। तेजधार हथियारों से हमला करने के पश्चात आरोपी युवक फरार हो गए। सभी युवकों ने मुंह कपड़े से बांधे हुए थे।

अस्पताल में घायल युवक दीपक ने बताया कि वह दोपहर के समय दुकान से आराम करने के लिए घर आया। वह लेटा हुआ था कि तभी अचानक लगभग 5-6 युवक उनके घर में घुस आए। सभी ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। युवकों ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है और पुलिस द्वारा जांच शुरु कर दी गई है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)