चर्चित साइकिल्स कारोबारी के गोदाम में लगी आग, लाखों की कीमत की महंगी साइकलें जलकर राख

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/शहर)

जालंधर: महानगर से आज सुबह-सुबह कुंदन साइकिल्स के गोदाम में भयानक आग लगने की सूचना मिली है। मिली जानकारी के अनुसार इस आगजनी में कुंदन साइकिल्स के मालिक का लाखों रुपए का नुकसान हुआ बताया जा रहा है। आग लगने से गोदाम में रखी सारी महंगी साइकलें राख हो गई हैं। घटना शहर के व्यस्त बाजार रेलवे रोड की है, जहां कुंदन साइकिल्स का गोदाम है।

आग की लपटें सुबह सबसे पहले एक सफाई कर्मचारी ने गोदाम से निकलती देखीं और उसके बाद घटना की सूचना कुंदन साइकिल्स के मालिक और फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। फायर ब्रिगेड की कुल 20 गाड़ियां आग बुझाने में लगीं। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। अब फायर ब्रिगेड के अधिकारी मामले की रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को भेजेंगे।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए कुंदन साइकिल्स के मालिक कुंदन ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 6 बजे उन्हें खबर मिली कि गोदाम में आग लग गई है। उनके अनुसार उन्होंने अपने करीब 5 मरले के गोदाम में महंगे स्पोर्ट्स साइकिल्स रखे हुए थे। वहीं उन्होंने कहा कि दमकल विभाग ने सुबह करीब आठ बजे तक आग पर काबू पा लिया था।

Related posts

HMV को GNDU द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कॉलेज इको क्लब के रूप में किया गया सम्मानित

DAV कॉलेज की NSS इकाई ने की स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरुआत

इनोसेंट हार्ट्स के पांचों स्कूलों का जोनल तथा जिला स्तरीय मुकाबले में शानदार प्रदर्शन