SD कॉलेज की NCC यूनिट द्वारा फेलिसिटेशन और इंटरेक्शन कार्यक्रम का हुआ आयोजन

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर की एनसीसी इकाई द्वारा प्लेसमेंट सेल के सहयोग से एनसीसी कैडेटों के लिए एक फेलिसिटेशन और इंटरेक्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में 2 पंजाब गर्ल्स बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल मनिंदर सिंह सचदेव की गरिमामयी उपस्थिति रही।

कार्यक्रम की शुरुआत एनसीसी कैडेटों द्वारा मुख्य अतिथि के गर्मजोशी से स्वागत के साथ हुई। प्रिंसिपल प्रो. (डॉ.) पूजा पराशर ने एनसीसी प्रभारी कैप्टन प्रिया महाजन के साथ अतिथि का स्वागत किया। एनसीसी कैडेटों ने समूह नृत्य और सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से अपनी देशभक्ति की भावना का प्रदर्शन कर दर्शकों का मन मोह लिया।

अपने संबोधन के दौरान, कर्नल ने एनसीसी कैडेटों को सम्मानित किया और अंतिम वर्ष के छात्रों के साथ मूल्यवान अंतर्दृष्टि साझा की, जिसमें प्रतिष्ठित सरकारी योजनाओं और अन्य कैरियर संभावनाओं सहित भारतीय सेना के भीतर अवसरों पर जोर दिया गया। उन्होंने समय प्रबंधन पर अपना व्याख्यान दिया और जीवन में आने वाल बाधाओं से निपटने के उपाय भी बताए। उन्होंने उपस्थित लोगों से बातचीत भी की और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मार्गदर्शन और प्रेरणा प्रदान की।कार्यक्रम का समापन मैडम प्रिंसिपल द्वारा दिए गए धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ। मंच का सफल संचालन कैडेट तान्या एवं कैडेट दीपांशी ने किया।

इस अवसर पर सूबेदार मेजर बनवारी लाल मीना, 2 पंजाब गर्ल्स बटालियन के एसएम, पीआई स्टाफ नायब सूबेदार दविंदर पाल सिंह, हवलदार, योगेन्द्र कुमार, श्रीमती रमनजीत, श्रीमती जसविन्दर और श्रीमती सोनिया भी उपस्थित थीं। अध्यक्ष श्री नरेश बुधिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री विनोद दादा, प्रबंध समिति के अन्य सदस्यों और प्राचार्य प्रोफेसर (डॉ.) पूजा पराशर ने इस तरह के सफल आयोजन के लिए एनसीसी इकाई और प्लेसमेंट सेल की सराहना की।

Related posts

इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने किया ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन

HMV की छात्रा ने साउथ एशियन गेम्स में जीता गोल्ड व सिलवर मेडल

DAV कॉलेज में दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय विज्ञान सम्मेलन का हुआ आयोजन