Punjab: घरेलू विवाद में गई 2 माह के बच्चे की जान, पिता ने जमीन में पटक-पटककर मार डाला - News 360 Broadcast
Punjab: घरेलू विवाद में गई 2 माह के बच्चे की जान, पिता ने जमीन में पटक-पटककर मार डाला

Punjab: घरेलू विवाद में गई 2 माह के बच्चे की जान, पिता ने जमीन में पटक-पटककर मार डाला

Listen to this article

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने 2 महीने के बच्चे को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला। आरोपी की पहचान एमआईजी फ्लैट दुगरी के रहने वाले अंकुश (24) के रूप मे हुई है जो फरार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस के द्वारा आरोपी पिता के खिलाफ धारा-304ए के तहत केस दर्ज करने की प्रकिया पूरी की जा रही है।

जानकारी मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में मृतक बच्चे की मां मोनिका ने बताया कि आरोपी से उसकी दूसरी शादी हुई थी। उसकी पहली शादी से एक 7 साल की बेटी है। शादी के कुछ समय बाद से आरोपी ने उसे परेशान करना शुरु कर दिया था। अब बात इतनी बिगड़ चुकी है कि सोमवार को हुई लड़ाई के बाद गुस्से में आए उसके पति ने बच्चे को जमीन पर पटक दिया, इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया , जहां मंगलवार शाम मासूम की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि एसएचओ नीरज चौधरी ने बुधवार को सिविल अस्पताल से डॉक्टर्स के बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया और आज बयान नोट कर मामला दर्ज किया जा रहा है। आरोपी उत्तराखंड का रहने वाला है जिसकी तलाश मे लगातार छापेमारी की जा रही है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)