के.एम.वी. में सस्टेनेबल फैशन को सर्मपित सुकृति-22 फैशन शो का आयोजन - News 360 Broadcast
के.एम.वी. में सस्टेनेबल फैशन को सर्मपित सुकृति-22 फैशन शो का आयोजन

के.एम.वी. में सस्टेनेबल फैशन को सर्मपित सुकृति-22 फैशन शो का आयोजन

Listen to this article
  • के.एम.वी. के 500 से भी अधिक माडल्स एवं डिजाईनर्ज ने मंच पर अपनी सृजनात्मकता एवं प्रतिभा को बाखूबी किया प्रर्दशित

जालंधर (सतपाल शर्मा): कन्या महाविद्यालय, जालंधर, (विरासत एवं स्वायत संस्था) सस्टेनेबल फैशन थीम को समर्पित सुकृति फैशन शो-22 आज विद्यालय के सेंट्रल लॉन में भव्य रुप में आयोजित किया गया। इस फैशन शो के अंतर्गत हुए आठ राउंडस- केरला म्यूरल करिजमा, फैशन एंड फ्यूजन, जीरो वेस्ट इन्जेनुटी, कारपोरेट रेमेंट, नक्काशी दिलरुबाई इत्यादि में 500 से अधिक मॉडल डिजाइनर्स छात्राओं के अनथक परिश्रम और रचनात्मक प्रतिभा के सुमेल से बनी आकर्षक ड्रेसेस को मंच पर प्रस्तुत किया। नारी सशक्तिकरण के जीवंत उदहारण, सृजनात्मकता, सौन्दर्य और आकर्षक रंगों की इस बेमिसाल प्रस्तुति ने जहां एक और छात्राओं के जोश-उत्साह और अनथक परिश्रम का मुंह बोलता प्रमाण प्रस्तुत किया तो दूसरी ओर यह फैशन फाइस्टा उस कवालिटी एजुकेशन का भी प्रमाण था जिन्हें छात्राएं के.एम.वी. में प्राप्त कर आत्मविश्वास से आत्मनिर्भर बनने की राह पर अग्रसर है।

इस इवेंट में गगन कुंद्रा थोरी, आई.आर.एस. मुखयातिथि के रुप में उपस्थित हुई। इस अवसर पर उन्होंने छात्राओं के सर्वपक्षीय विकास के लिए के.एम.वी. के द्वारा किए जा रहे महत्वपूर्ण प्रयासों की सराहना की। विद्यालय प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष श्री चन्द्र मोहन, जनरल सैकेटरी श्री
आलोक सोंधी, वाईस प्रैजीडैंट श्रीमति सुष्मा चावला, कोषाध्यक्ष श्री ध्रुव मित्तल, एवं विद्यालय मैनेजिंग कमेटी के अन्य सम्मानित सदस्य श्रीमति शिव मित्तल, श्री नीरजा चन्द्रमोहन, श्री कुंदन लाल अग्रवाल इत्यादि ने इस अवसर को अपनी उपस्थिति से विशेष बनाया।

विद्यालय प्राचार्या प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस भव्य कार्यक्रम के सफल संचालन एवं समपन्नता पर सभी अध्यापकों और छात्राओं को मुबारकबाद दी। अपने संबोधन में उन्होंने दो सालों के कठिन समय के बाद सिर्फ दो महीने पहले कालेज आने वाली इन छात्राओं द्वारा इस फैशन शो की तैयारी के लिए किए गए परिश्रम की भरपूर सराहना की। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों के संयुक्त सहयोग से संपन्न हुए भव्य आयोजन के लिए वे सभी छात्राएं और प्राध्यापक प्रशंसा के पात्र है जिन्होंने प्रत्यक्ष यां परोक्ष रुप से इसमें योगदान दिया। उन्होंने इस अवसर पर मौजूद शहर की गणमान्य शखिसयतों के प्रति उनकी उपस्थिति के लिए विशेष आभार व्यकत किया। इस मौके पर श्री रमन जैन, श्री राजिंदर जैन, श्री अमरदीप साही, श्री रमन नेगी, श्री अजय कुमार, श्री अमित, श्री सुशील बहल, मैडम आरती महाजन एवं श्री अजय कौशल के द्वारा इस प्रोग्राम में दिए गए अपने बहुमुल्य सहयोग के लिए सम्मानित भी किया गया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)