पंजाब: खेतों पर काम कर रहे किसान को Bsf जवानों ने एक किलो हेरोइन के साथ किया गिरफ्तार - News 360 Broadcast
पंजाब: खेतों पर काम कर रहे किसान को BSF जवानों ने एक किलो हेरोइन के साथ किया गिरफ्तार

पंजाब: खेतों पर काम कर रहे किसान को BSF जवानों ने एक किलो हेरोइन के साथ किया गिरफ्तार

Listen to this article

जालंधर: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब के अमृतसर सेक्टर में पाकिस्तान के साथ लगती सीमा पर लगी कंटीली बाड़ के पार खेतों में काम करने वाले एक किसान को गिरफ्तार किया और उसके पास से एक किलो 20 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

 

बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि किसान सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने सीमा सुरक्षा बाड़ के आगे काम करते हुए, गांव हरदो रतन निवासी एक किसान दिलबाग सिंह की कुछ संदिग्ध गतिविधि देखी। उन्होने बताया कि उक्त किसान के पास सीमा सुरक्षा बाड़ के आगे 3 कनाल भूमि है और वह एक ट्रैक्टर और 2 ट्रॉली के साथ सीमा बाड़ से आगे निकल गया था। करीब 11.40 बजे वह अपने कपड़ों में कुछ छिपाते नजर आया। तलाशी लेने पर बीएसएफ किसान गार्ड ने उसके पास से भूरे रंग के कपड़े में छिपा हुआ एक पैकेट बरामद किया।

Hope

इसके अलावा, बाड़ के आगे आस-पास के क्षेत्र की अच्छी तरह से तलाशी लेने पर, बीएसएफ किसान गार्ड ने सरहद के पास खेत में पड़े भूरे रंग के कपड़े में छुपा हुआ एक और पैकेट बरामद किया। बरामद किए गए दोनो पैकेटों का कुल बजन एक किलो 20 ग्राम है। किसान को बीएसएफ की हिरासत में ले लिया गया है और स्थानीय पुलिस और संबंधित सहयोगी एजेंसियों के साथ कानूनी औपचारिकताएं शुरू कर दी गई हैं।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)