स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग-LKCTC में विदाई पार्टी सयोनारा-2022आयोजित - News 360 Broadcast
स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग-LKCTC में विदाई पार्टी सयोनारा-2022आयोजित

स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग-LKCTC में विदाई पार्टी सयोनारा-2022आयोजित

Listen to this article

जालंधर: अपने वरिष्ठों को सम्मानित करने की समृद्ध परंपराओं का पालन करते हुए, स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग, लायलपुर खालसा कॉलेज टेक्निकल कैंपस के प्री-फाइनल ईयर के छात्रों ने एक विदाई पार्टी सयोनारा-2022 का आयोजन किया। यह दिन खुशी के पलों को याद करने के लिए दोस्तों और शिक्षकों के साथ बिताए गए वर्षों को समर्पित उत्सव था।

कार्यक्रम की शुरुआत स. सुखबीर सिंह चट्ठा (निदेशक ए.ए केसीएल ग्रुप), डॉ एसके सूद (निदेशक एल.के.सी.टी.सी), डॉ आर.एस देओल (उप निदेशक ए.ए . ग्रुप), श्री अरुण दत्ता (उप निदेशक) टी एंड पी, एलकेसीटीसी) और विभिन्न विभागों के एच.ओ.डी द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर की गई। ।

उसके बाद डॉ. देओल ने सभी छात्रों का स्वागत किया और कहा कि हमारे छात्र हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं और हमारे सभी प्रयासों का फोकस हैं। हमारा प्रयास हमारे छात्रों को एक अच्छा टीम सदस्य, दृढ़ निर्णय निर्माता और एक कुशल नेता बनाना है। इसलिए हमारे अंतिम वर्ष के छात्र समाज का सामना करने और आने वाले भविष्य में अच्छी स्थिति के साथ आने की स्थिति में
हैं।

उसके बाद एम.ई विभाग के अमरिंदर सिंह ने अपने साथी के साथ सर्वशक्तिमान से आशीर्वाद लेने के लिए एक शबद ​​का पाठ किया। तत्पश्चात प्री फाइनल ईयर के विद्यार्थियों ने स्वागत नृत्य प्रस्तुत किया। इसके बाद फाइनल ईयर के छात्राओं ने रैंप पर मॉडलिंग कर दर्शकों का दिल जीता। उनके रंग- बिरंगे परिधानों और आत्मविश्वास ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्री फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स ने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए भांगड़ा, गिधा, ग्रुप डांस और स्किट पेश किया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)