इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर : इनोसेंट हार्ट्स के अंतिम वर्ष के छात्रों को अप्रैल 2024 की विश्वविद्यालय परीक्षा में उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि से कॉलेज गौरवान्वित हुआ, जो कि अत्यंत हर्ष का विषय है । विभिन्न विभागों के पंद्रह से अधिक छात्रों को 9 से ऊपर सीजीपीए प्राप्त करने का गौरव प्राप्त हुआ। यह सब शिक्षण सदस्यों के उत्कृष्ट निर्देश और छात्रों के अटूट समर्पण से संभव हुआ।

एमसीए सेमेस्टर-4 की गुलशनप्रीत कौर ने 9.30 एसजीपीए, बीसीए सेमेस्टर 6 के हर्षदीप और डेज़ी ने 9.44 और 9.12 एसजीपीए हासिल किए। बीबीए सेमेस्टर-6 की कोमल ने 9.28 एसजीपीए, खुशबू और सुखवीर ने 9.04 एसजीपीए, संजानंद आकांशा ने 9.0 एसजीपीए हासिल किया। बीएचएमसीटी सेमेस्टर-8 के छात्र जगदीप सिंह, ज्योति प्रकाश, प्रिया ने 10 एसजीपीए, प्रियांशु अरोड़ा और पीयूषदीप सिंह ने 9.38 एसजीपीए, बीवीओसी (एचसीएम) के छात्र रोशन ने 10 एसजीपीए हासिल किया।

संचालन निदेशक राहुल जैन और शिक्षा निदेशक डॉ. गगनदीप कौर, साथ ही अध्यक्ष डॉ. अनूप बौरी ने विश्वविद्यालय परीक्षाओं में उनकी शैक्षणिक उपलब्धि पर प्रोफेसरों और छात्रों को बधाई दी। उन्होंने घोषणा की कि हम परिसर में छात्रों को उनकी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित और तैयार करते रहेंगे।

Related posts

KMV ने 70 मिनट में बनाया अद्भुत रिकॉर्ड

पंजाबी साहित्य सभा DAV कॉलेज ने किया साहित्यिक समागम का आयोजन

PCM SD कॉलेज के बी.वॉक कॉस्मेटोलॉजी की छात्राओं ने GNDU में पाया शीर्ष स्थान