मेहरचंद पॉलिटेक्निक में एडमिशन Help Desk की स्थापना - News 360 Broadcast
मेहरचंद पॉलिटेक्निक में एडमिशन Help Desk की स्थापना

मेहरचंद पॉलिटेक्निक में एडमिशन Help Desk की स्थापना

Listen to this article

जालंधर: छात्रों और उनके अभिभावकों की सहायता के लिए जालंधर के मेहर चंद पॉलिटेक्निक कॉलेज में एडमिशन हेल्प डेस्क की स्थापना की गई है। प्राचार्य डॉ. जगरूप सिंह ने कहा कि हेल्प डेस्क में काफी अनुभवी शिक्षक हैं। जो छात्रों को उनकी रुचि और झुकाव के आधार पर तकनीकी पाठ्यक्रम चुनने में मदद करता है और उन्हें कॉलेज की उपलब्धियों, छात्रवृत्ति और अन्य गतिविधियों के बारे में भी सूचित करता है।

यह हेल्प डेस्क सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक संचालित होती है। छात्रों और उनके माता-पिता के अनुरोध पर, उन्हें उनकी पसंद के विभाग का दौरा भी दिया जाता है ताकि वे वहां के बुनियादी ढांचे को देख सकें और संबंधित शिक्षकों के साथ बातचीत कर सकें। प्राचार्य डॉ. जगरूप सिंह ने कहा कि सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर साइंस, ऑटोमोबाइल और फार्मेसी के लिए पंजीकरण शुरू हो चुका है। दसवीं, ग्यारहवीं या बाहरवीं पास कोई भी छात्र प्रवेश ले सकता है। आई.टी.आई. पास या 10+2 साइंस और वोकेशनल पास छात्रों को एलआईटी के माध्यम से दूसरे वर्ष में सीधे प्रवेश मिलता है।

इस वर्ष एकल माता-पिता, जरूरतमंद और मेधावी बच्चों को भी विशेष छात्रवृत्ति दी जा रही है। इच्छुक छात्र कॉलेज कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं या 98786-01197 और 98729-28010 पर कॉल कर सकते हैं।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)