बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों में हुई मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जम्मू कश्मीर: उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बारामुला के पट्टन के चक टप्पर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई। जिसमें सेना ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। जिसकी जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी है। बता दें कि आज वहां पीएम मोदी की चुनावी रैली भी है। यह सेना और पुलिस जॉइंट ऑपरेशन चला रही है। यह जॉइंट ऑपरेशन सेना और पुलिस चला रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक अधिकारी ने बताया कि सेना की 29 आर.आर., सी.आर.पी.एफ. और जम्मू-कश्मीर पुलिस की एक संयुक्त टीम ने इलाके में कुछ आतंकवादियों के होने की विश्वसनीय जानकारी के बाद बारामूला जिले के पट्टन के चक टप्पर गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था। जब संयुक्त टीम आतंकियों के ठिकाने की ओर बढ़ी, तो छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में अब तक 3 आतंकी मारे जा चुके हैं। बताया कि आतंकवादी एक स्कूल की इमारत के अंदर थे।

बता दें कि कल शुक्रवार दोपहर में किश्तवाड़ के चतरू ​​​​​​बेल्ट के नैदघाम गांव में ​​​​​​भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सेना के 2 जवान शहीद और 2 घायल हो गए थे। शहीद जवानों की पहचान नायब सूबेदार विपिन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह के रूप में हुई।

Related posts

जालंधर पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश,चोरी की मोटरसाइकिलों सहित 1 गिरफ्तार

जालंधर में चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 2 गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

जालंधर पुलिस ने बड़े नशा तस्कर गिरोह का किया भंडाभोड़, 10 किलो हेरोइन सहित 4 गिरफ्तार