बटाला : पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ ख़तम - News 360 Broadcast
बटाला : पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ ख़तम

बटाला : पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ ख़तम

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट ( बटाला ) Encounter between Punjab Police and gangsters ends पुलिस और गैंगस्टरों के बीच 4 घंटे चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गैंगस्टर बबलू को काबू कर लिया है।

पुलिस को मिली जानकारी के बाद आज पुलिस ने गैंगस्टर को गावं कोटला बोजा में खेतों में बने के घर से पकड़ना चाहा लेकिन गैंगस्टरों ने पुलिस को देखते ही गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस ने उनको सरेंडर करने का मौका भी दिया लेकिन वो लगातार फायरिंग करते रहे। पुलिस ने चारों तरफ से इलाके की घेरा बंदी कर ली और लोगों से अपील की कोई भी घर से बाहर ना निकले। फिर दोनों तरफ से गोलियां शुरू हो गई। गैंगस्टर बबलू एक गन्ने के खेत में जा छुपा। वहां सर्च ऑपरेशन में पुलिस ने खतरनाख गैंगस्टर को पकड़ लिया। पकड़े गए गैंगस्टर बबलू को गोली भी लगी है और उसके पास से 2 हथियार भी बरामद हुए है।

SSP सतिंदर सिंह ने जानकारी दी है कि खतरनाख गैगंस्टर बबलू के खिलाफ पिछले 15 दिनों में बटाला में हमले के 2 केस भी दर्ज़ हुए है। SSP ने कहा कि सभी गैंगस्टर एक – दूसरे की मदद करते है। पूरा मामला पूछताश के बाद ही साफ़ होगा।

कैसे पकड़ा गया खतरनाख गैंगस्टर

खेतों में छिपने के बाद पहले पुलिस ने गैंगस्टर को ढूढ़ने के लिए दूरबीन का इस्तेमाल किया। इस बीच पुलिस ने उसे वार वार सरेंडर करने को भी कहा। बाबजूद इसके वह लगातार फायरिंग करता रहा। दूरवीन के बाद पुलिस ने ड्रोन का इस्तेमाल किया और कमांडो को भी मोके पर भुलाया और खतरनाख गैंगस्टर को काबू कर लिया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)