हेमकुंट पब्लिक स्कूल में हेड बॉय और हेड गर्ल का हुआ चुनाव

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के हेमकुंट पब्लिक स्कूल में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन करवाया गया, जिसका प्रतिनिधित्व स्कूल के प्रिंसिपल मैडम मनजोत कौर और समूह स्टाफ के संरक्षण में किया गया। इसका मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को शिक्षा प्रदान करने के साथ-साथ उनको जिम्मेवार बनाना है ताकि वे अपने कर्तव्यों के प्रति सजग रहें। इसमें प्रभदीप सिंह को हेड ब्वॉय और दमनप्रीत कौर को हेड गर्ल (+2) और युवराज सिंह को वॉइस हेड ब्वॉय और पलक सेनी को (10th) वाइस हेड गर्ल चुना गया।

इसके अलावा तीनों सदनों (शहीद भगत सिंह हाउस, महाराजा रणजीत सिंह हाउस, भाई वीर सिंह हाउस ) में मनप्रीत सिंह, तवलीन कौर, वंदना को हाउस केपटन और रिया, दलजीत सिंह और हरलीन कौर को वाइस केपटन तथा सहज सिंह को स्पोर्ट्स कैप्टन चुना गया। विद्यार्थियों को प्रेरित करने और उनका मार्गदर्शन करने के लिए अलग-अलग सदनों के हाउस इंचार्ज भी नियुक्त किए गए। स्कूल के चेयरमेन प्रोफेसर मनजीत सिंह, प्रबंधक कमेटी के सदस्य मैडम हरप्रीत कौर जौली, रमनजीत कौर जौली, गुरप्रीत कौर जौली,प्रिंसिपल मैडम मनजोत कौर ने उन्हें बिल्लों से सम्मानित किया।

इसके पश्चात विद्यार्थियों ने पूरी निष्ठा और विश्वास के साथ अपने कर्तव्यों को निभाने की शपथ ग्रहण की। स्कूल की प्रिंसिपल मैडम मनजोत कौर ने विद्यार्थियों की इस भावना की सराहना की और उन्हें इस अवसर का लाभ उठाने का संदेश दिया।

Related posts

HMV को GNDU द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कॉलेज इको क्लब के रूप में किया गया सम्मानित

DAV कॉलेज की NSS इकाई ने की स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरुआत

इनोसेंट हार्ट्स के पांचों स्कूलों का जोनल तथा जिला स्तरीय मुकाबले में शानदार प्रदर्शन