MURDER : PUNJAB के अबोहर में DOUBLE मर्डर, AVID सम्बंदों का था शक - News 360 Broadcast
MURDER : PUNJAB के अबोहर में DOUBLE मर्डर, AVID सम्बंदों का था शक

MURDER : PUNJAB के अबोहर में DOUBLE मर्डर, AVID सम्बंदों का था शक

Listen to this article

DOUBLE MURDER CASE

ABOHAR : पंजाब के अबोहर में एक डबल मर्डर का केस सामने आया है। गांव झोरड़ खेड़ा निवासी बलदेव सिंह को शक था कि उसकी पत्नी के गांव के ही पुरुषोत्तम सिंह के साथ संबंध हैं। इसी के चलते बलदेव, पुरुषोत्तम से रंजिश रखता था। उन्होंने बताया कि बुधवार रात बलदेव, पुरुषोत्तम सिंह के घर में घुसा और तेजधार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। जब पुरुषोत्तम की पत्नी ने बलदेब सिंह को उसके पति की हत्या करते हुए देख लिया तो बलदेव सिंह ने पुरुषोत्तम की पत्नी की भी हत्या कर दी।

जब अबोहर के थाना बहाववाला को इस हत्या के वारे में पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया। दोनों शवों को रात करीब 1 बजे सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही एसएसपी भूपेन्द्र सिंह पुलिस पार्टी सहित घटना स्थल पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम का बारीकी से जायजा लिया।

एसएसपी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव झोरड़ खेड़ा निवासी बलदेव सिंह को शक था कि गांव के ही पुरुषोत्तम सिंह के उसकी पत्नी के साथ संबंध हैं। इसी कारण बलदेव पुरुषोत्तम से रंजिश रखता था। उन्होंने बताया कि बुधवार रात बलदेव पुरुषोत्तम सिंह के घर में घुसा और तेजधार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसी दौरान पुरुषोत्तम सिंह की पत्नी सुखदीप कौर की नींद खुल गई। उसने बलदेव सिंह को पहचान लिया। इसके बाद बलदेव सिंह ने उसी हथियार से सुखदीप कौर पर भी हमला कर उसकी हत्या कर दी।

एसएसपी ने बताया कि घटना का पता चलते ही डीएसपी व थाना बहाववाला के प्रभारी पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे मामले की जांच करते हुए आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। इधर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के बाद घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद किया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)