शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन के लिए जिला प्रशासन ने 9 स्थान निर्धारित किए : डिप्टी कमिश्नर - News 360 Broadcast
शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन के लिए जिला प्रशासन ने 9 स्थान निर्धारित किए : डिप्टी कमिश्नर

शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन के लिए जिला प्रशासन ने 9 स्थान निर्धारित किए : डिप्टी कमिश्नर

Listen to this article

जालंधर: जालंधर के डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने बताया कि शांतिपूर्ण धरनों के लिए स्थानों का चुनाव सोच-समझ कर किया गया है ताकि विभिन्न राजनीतिक दलों या संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों का जीवन प्रभावित न हो।

उन्होंने कहा कि पुडा ग्राउंड तहसील कॉम्प्लेक्स जालंधर के सामने, देश भगत यादगार हॉल, बर्लटन पार्क, दशहरा ग्राउंड जालंधर कैंट, इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट ग्राउंड करतारपुर, दाना मंडी भोगपुर, कपूरथला रोड़ नकोदर के पश्चिमी तरफ, डंड मंडी गांव सैफावाला और नगर पंचायत परिसर शाहकोट शामिल है।

आदेशों के अनुसार, इन स्थानों को केवल शांतिपूर्ण धरने के लिए रखा गया है और प्रदर्शनकारियों को पुलिस कमिशनऱ या संबंधित उपमंडल मजिस्ट्रेट, जो भी लागू हो, से धरने की पूर्व मंजूरी लेनी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि धरने के दौरान किसी भी तरह का हथियार जैसे चाकू, लाठी या कोई अन्य ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि धरने के दौरान विरोध करने वाले संगठन/पार्टी को लिखित में देना होगा कि धरना पूरी तरह शांतिपूर्ण रहेगा. इसी तरह, धरने के दौरान किसी भी अवैध गतिविधि के कारण जान-माल के नुकसान के लिए वे जिम्मेदार होंगे। ये आदेश 20 जून 2022 से अगले दो महीनों तक लागू रहेंगे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)