मोहाली यूनिवर्सिटी वीडियो लीक केस CBI से करवाने की मांग - News 360 Broadcast
मोहाली यूनिवर्सिटी वीडियो लीक केस CBI से करवाने की मांग

मोहाली यूनिवर्सिटी वीडियो लीक केस CBI से करवाने की मांग

Listen to this article

मोहाली : मोहाली की प्राइवेट यूनिवर्सिटी में नहाते हुए छात्राओं के वीडियो लीक करने का मामला पंजाब -हरियाणा हाई कोर्ट पहुंच गया है । हाई कोर्ट के एक वकील ने मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है। इस याचिका पर हाई कोर्ट जल्द ही सुनवाई करेगा। दायर की गई याचिका में आरोप लगाया गया है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन और पंजाब सरकार दोनों ही छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने में नाकामयाब रही हैं, जिससे छात्रों में काफी डर है। इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए ताकि सच सामने आ सके ।

छात्रा एक हफ्ते से बना रही थी वीडियो

केस की इन्वेस्टिगेशन कर रही पंजाब पुलिस की SIT की जांच में पता चला है कि आरोपी छात्रा एक हफ्ते से लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेज रही थी। आरोपी छात्रा ने पूछताछ में कई और लड़कों के नाम भी लिए हैं जिन्हें पूछताछ में शामिल किया जा सकता है। SIT ने आरोपी छात्रा का लैपटॉप फॉरेंसिक लैब भेज दिया है।

संदिग्ध रंकज वर्मा के भाई का दावा : भाई को फसाया जा रहा है

मोहाली की प्राइवेट यूनिवर्सिटी वीडियो लीक मामले में संदिग्ध रंकज वर्मा के भाई ने आरोप लगाया है कि रंकज संदिग्ध सनी मेहता को नहीं जानता और एक अज्ञात नंबर ने फुटेज को प्रसारित करने के लिए रंकज की डिस्प्ले इमेज का इस्तेमाल किया।

 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)