डीसी ने दकोहा अंडरपास पर यातायात के बदले रूट प्लान का लिया जायज़ा - News 360 Broadcast
डीसी ने दकोहा अंडरपास पर यातायात के बदले रूट प्लान का लिया जायज़ा

डीसी ने दकोहा अंडरपास पर यातायात के बदले रूट प्लान का लिया जायज़ा

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर न्यूज़ ): DC reviewed the route plan in exchange for traffic on Dakoha underpass : डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह ने आज दकोहा रेलवे क्रासिंग का दौरा किया, जहां उन्होंने इस व्यस्त ट्रैफिक प्वाइंट पर अंडर पास के निर्माण के दौरान ट्रैफिक डायवर्जन योजना की समीक्षा की ।

डिप्टी कमिश्नर ने एनएचएआई के डीजीएम कुलदीप चंद और एस.ई. पुलकित माकन सहित स्थल का दौरा किया, जहां अंडरपास (एलवीयूपी) के एक तरफ चल रहे निर्माण को देखते हुए वैकल्पिक यातायात व्यवस्था प्रस्तावित है। उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग पर उचित आवाजाही के लिए यातायात पुलिस को मौके पर ही दिशा-निर्देश जारी किए ताकि यात्रियों को किसी भी प्रकार की समस्या या ट्रैफिक जाम का सामना न करना पड़े।

इस अवसर पर उन्होंने परिवहन के वैकल्पिक मार्ग के संबंध में योजना को अंतिम रूप देने के लिए सभी प्रतिभागियों के साथ समीक्षा बैठक भी की। अधिक जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि डायवर्जन सर्विस रोड को चौड़ा किया जाएगा ताकि यातायात को ठीक किया जा सके।

उन्होंने यह भी कहा कि रेलवे अधिकारियों को भी इस क्रॉसिंग को अस्थाई रूप से बंद करने के लिए कहा जाएगा ताकि यहां किसी तरह की दुर्घटना न हो। उन्होंने कहा कि दकोहा क्रॉसिंग की ओर जाने वाले ट्रैफिक से वाहनों की आवाजाही में बाधा उत्पन्न हो सकती है, इसलिए यहां ट्रैफिक जाम से बचने के लिए वैकल्पिक यातायात मार्गों के संबंध में एक विस्तृत योजना लागू की जाएगी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)