विधायक शीतल अंगुराल व डी.सी. दफ्तर यूनियन में विवाद खत्म, हड़ताल पर लौटे कर्मचारियों ने हडताल ली वापिस - News 360 Broadcast
विधायक शीतल अंगुराल व डी.सी. दफ्तर यूनियन में विवाद खत्म, हड़ताल पर लौटे कर्मचारियों ने हडताल ली वापिस

विधायक शीतल अंगुराल व डी.सी. दफ्तर यूनियन में विवाद खत्म, हड़ताल पर लौटे कर्मचारियों ने हडताल ली वापिस

Listen to this article
  • किसी सरकारी अधिकारी या कर्मचारी को ठेस पहुंचाने नहीं उदेशय, जताया खेद : शीतल अंगुराल

जालंधर

पिछले दिनी डिप्टी कमिशनर दफ्तर में जालंधर पश्चिम से विधायक शीतल अंगुराल की तरफ से अचानक दफ्तरों के दौरे दौरान हुए विवाद का समाधान आज डिप्टी कमिशनर जसप्रीत सिंह की उपस्थिति में विधायक और कर्मचारियों की बैठक के दौरान उस समय सुलझा जब शीतल अंगुराल ने खेद व्यक्त करते कहा कि उनकी इरादा किसी अधिकारी या कर्मचारी के सम्मान को ठेस पहुंचाना नहीं था।

डिप्टी कमिशनर दफ्तर में हुई बैठक के दौरान विधायक शीतल अंगुराल ने स्पष्ट किया कि डीसी. दफ्तर में उनकी कार्रवाई का एकमात्र उद्देश्य तहसील परिसर के बाहर ‘निजी एजेंटों’ के खिलाफ कार्रवाई करना और किसी भी तरह से सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के सम्मान को ठेस पहुंचाना नहीं था। उन्होंने कहा कि अगर उनकी इस बात से किसी कर्मचारी या अधिकारी को ठेस पहुंची है तो वह इसके लिए खेद प्रकट करते है। उन्होंने कहा कि यदि भविष्य में अगर कोई एसा मामला आता है तो वह डिप्टी कमिशनर के ध्यान में लाएंगे।

इसके बाद डी. सी दफ्तर कर्मचारी संघ के पंजाब प्रधान गुरनाम सिंह विरक ने अपने सहयोगियों के साथ राज्य के महासचिव जोगिंदर कुमार जीरा, वित्त सचिव सतबीर सिंह चंदी, सहायक वित्त सचिव हरजिंदर सिंह और राज्य समिति के सदस्य बलबीर सिंह ने कहा कि विधायक शीतल अंगुराल के खेद और माफी की अभिव्यक्ति को स्वीकार करते हुए एसोसिएशन ने 25 जुलाई से दी हड़ताल का आह्वान वापस ले लिया है।

इस अवसर पर अन्य को इलावा सुपरडैंट परमिंदर कौर, चेयरमैन राकेश कुमार, प्रधान पवन वर्मा, महासचिव जगदीश सलूजा, सलाहकार नरेश कुमार कौल, खजानची दविंदर पाल सिंह, राजिंदर कुमार, रंजीत कौर, अनुदीप, मुनीश सैनी, अमन कौशिक, जिला प्रधान पठानकोट गुरदीप सफरी, जिला प्रधान बठिंडा कुलदीप शर्मा, दर्शन सिंह, जगप्रीत सिंह व जसविंदर सिंह आदि मौजूद रहे। ।

पीसीएस ऑफिसर्स एसोसिएशन ने भी काला बैच लगा कर काम करने की काल वापस ली- विधायक शीतल अंगुराल द्वारा खेद जताने और फेसबुक पर माफी मांगने के बाद पीसीएस ऑफिसर्स एसोसिएशन, पंजाब ने भी काला बैच लगाकर विरोध किया है। इस संबंध में एसोसिएशन के महासचिव अंकुर महिदरू ने कहा कि विधायक द्वारा खेद जताए जाने के बाद संगठन ने कॉल वापस ले ली है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)