DC का ऐलान, युवा वोटरों को मतदान के बाद जालंधर प्रशासन देगा मुफ्त फ़िल्म की टिकटें

80 वोटरों को मतदान के बाद मौके पर ही दी जाएंगी फिल्मों की मुफ़्त टिकटें: डॉ .हिमांशु अग्रवाल

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर: वोट प्रतिशतता को बढ़ाने के लिए जालंधर डिप्टी कमिश्नर डॉ. हिमांशु अग्रवाल के नेतृत्व में ज़िला प्रशासन ने युवा वोटरों को उत्साहित करने के लिए एक नई पहल की है। इसके अंतर्गत 80 युवा वोटरों को पोलिंग स्टेशनों पर मतदान के बाद फ़िल्म की टिकटें मुफ़्त दी जाएंगी।

डीसी ने बताया कि प्रशासन ने फिल्मों की 80 टिकटें मुहैया करवाने के लिए शहर के अलग-अलग सीटी मल्टीपलैक्सों के साथ टाई-अप किया है। मतदाताओं को मताधिकार का इस्तेमाल करने से तुरंत बाद यह टिकटें मुफ़्त बाँटी जाएंगी। उन्होंने ज़ोर देते हुए कहा कि ज़िला प्रशासन द्वारा लोक सभा मतदान में 70 प्रतिशत से अधिक मतदान प्राप्त करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि सभी पोलिंग स्टेशनों पर गर्मी के प्रभाव को कम करने के लिए उपायों सहित आरामदायक वोटिंग अनुभव यकीनी बनाने के लिए व्यापक प्रबंध किए हैं।

डॉ. अग्रवाल ने कहा कि हम सभी के लिए विशेषकर युवा वोटरों के लिए वोटिंग को आसान और बढ़िया अनुभव बनाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि पोलिंग स्टेशनों पर ज़रूरी सुविधाएं उपलब्ध हैं और हमें आशा है कि यह प्रयास अधिक से अधिक लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने जालंधर के नागरिकों को चुनाव प्रक्रिया में सक्रियता के साथ हिस्सा लेने और मतदान में जालंधर को अग्रणी ज़िला बनाने में मदद करने की अपील की।

Related posts

KMV ने 70 मिनट में बनाया अद्भुत रिकॉर्ड

पंजाबी साहित्य सभा DAV कॉलेज ने किया साहित्यिक समागम का आयोजन

PCM SD कॉलेज के बी.वॉक कॉस्मेटोलॉजी की छात्राओं ने GNDU में पाया शीर्ष स्थान