DAV कॉलेज के विद्यार्थियों ने शीर्ष-स्तरीय कंपनियों में हासिल की प्लेसमेंट

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: डीएवी कॉलेज अपने प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार के दूरदर्शी नेतृत्व और प्लेसमेंट सेल के डीन डॉ. मानव अग्रवाल के समर्पित प्रयासों के तहत, शैक्षणिक और पेशेवर उत्कृष्टता के लिए नई ऊंचाइयों को छू रहा है।। हाल ही में हुए प्लेसमेंट अभियान में छात्रों की सफलता और उद्योग सहयोग इस संस्थान की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।

वहीं एचआर भर्ती फर्म, स्किलकार्ट, जैसी उच्च-विकास कंपनियों ने कॉलेज में भर्ती प्रक्रिया आयोजित की। तीन राउंड की कठोर साक्षात्कार प्रक्रिया में 40 छात्रों में से तीन प्रतिभाशाली छात्रों धनवी शारदा (एम.कॉम), रिमझिम नरूला (एम.कॉम), तनिक्षा (बीसीए) ने प्लेसमेंट हासिल की। उन्हें ₹6.8 एलपीए से लेकर ₹7.4 एलपीए के बीच के पैकेज की पेशकश की गई है, जो छात्रों के संबंधित क्षेत्रों में उनकी कड़ी मेहनत और सफलता की क्षमता को दर्शाता है।

इस मौके पर कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड ने अपने प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान डीएवी कॉलेज के चार प्रतिभाशाली छात्रों खुशाली बत्रा (बीएससी मेडिकल), भव्य बस्सी (बी.कॉम ऑनर्स), अर्जुन शर्मा (बी.कॉम), अभिषेक (बी.कॉम फाइनेंशियल सर्विसेज) का चयन किया। इन छात्रों को ₹3.4 एलपीए तक के पैकेज के साथ ऑफर मिले। शिक्षा के क्षेत्र में वंशिका अग्रवाल (एम.कॉम) डिप्स कॉलेज में सहायक प्रोफेसर के रूप में चयनित हुई, वहीं शुभम यादव (बी.कॉम, तृतीय वर्ष) को ज़ोमैटो में इंटर्नशिप के लिए चुना गया है, जिसमें उन्हें प्रति माह ₹15,000 का वजीफा मिलेगा।

इस अवसर पर प्राचार्य डॉ राजेश कुमार ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए इस उपलब्धि को लाने में प्लेसमेंट सेल के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण और प्लेसमेंट सेल उद्योग के नेताओं के साथ प्रभावशाली संबंध बनाता है तथा यह सुनिश्चित करता है कि छात्रों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने और कैरियर की उपलब्धियां हासिल करने के पर्याप्त अवसर मिलें।

Related posts

APJ कॉलेज के 2 छात्रों ने बास्केटबॉल में जीता स्वर्ण पदक

PCM SD कॉलेज की छात्राओं ने Bsc FD के नतीजों में किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में 2 दिवसीय राष्ट्रीय मूट कोर्ट प्रतियोगिता का हुआ समापन