बेटियाँ हमारी शान हैं, किसी से कम नहीं- मीत हेयर - News 360 Broadcast
बेटियाँ हमारी शान हैं, किसी से कम नहीं- मीत हेयर

बेटियाँ हमारी शान हैं, किसी से कम नहीं- मीत हेयर

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर न्यूज़ ): Daughters are our pride, no less than anyone – Meet Hair : पंजाब के प्रशासकीय सुधार, जल संसाधन, खनन और भूविज्ञान, विज्ञान प्रौद्योगिकी ,पर्यावरण, खेल और युवा सेवाएं मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर आज जालंधर जिला के गांव घुडका में 5100 नवजात लड़कियों के लोहड़ी समारोह में शामिल हुए,जहां उन्होंने लोगों को लड़कियों को और अधिक मजबूत और सफल बनाने के लिए समान अवसर प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित किया।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हमारी बेटियां हमारा गौरव हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिभा के बल पर विभिन्न क्षेत्रों में ऊंचाइयों को छुआ है और साबित किया है कि वे किसी से कम नहीं है।उन्होंने कहा कि अभिभावकों के साथ-साथ हम सभी का कर्तव्य है कि हम लड़कियों को ऐसा वातावरण प्रदान करें, जिससे वे मजबूत और अधिक सफल बन सकें।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लड़कियों के कल्याण और उन्हें सभी क्षेत्रों में समान अवसर प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि लोगों को लड़कियों को जन्म, शिक्षा और आजादी का अधिकार भी देना चाहिए ताकि वे सफलता की ऊंचाइयों को छू सकें।

हर साल बेटियों की लोहड़ी मनाने के लिए वर्ल्ड वाइड स्कोप वेलफेयर सोसायटी घुडका की प्रशंसा करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि संस्था द्वारा किए जा रहे प्रयास सराहनीय है, जिससे अन्य संस्थाओं को भी समाज में बेटियों को उचित सम्मान देने के लिए योगदान देने की प्रेरणा लेनी चाहिए।

इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह, एसडीएम फिल्लौर अमनपाल सिंह, इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के अध्यक्ष जगतार संघेडा, जिला कार्यक्रम अधिकारी इंदरजीत कौर, आम आदमी पार्टी नेता राजविंदर कौर, दीपक बाली, प्रिं. प्रेम कुमार, पिंदू जौहल, सतनाम सिंह बाहडा, अमरीक सिंह सैनी, पंजाबी गायक मनमोहन वारिस, कमल हीर, संगतार, फिरोज खान आदि भी मौजूद रहे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)