पटियाला की राजीव गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी आफ लॉ पर कोरोना का साया, इतने विद्यार्थी हुए संक्रमित - News 360 Broadcast
पटियाला की राजीव गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी आफ लॉ पर कोरोना का साया, इतने विद्यार्थी हुए संक्रमित

पटियाला की राजीव गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी आफ लॉ पर कोरोना का साया, इतने विद्यार्थी हुए संक्रमित

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट : पटियाला की राजीव गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ पर कोरोनावायरस का साया पढ़ चुका है। जानकारी मुताबिक यूनिवर्सिटी के 60 छात्रों को कोरोना हुआ है। कोरोना केस आने के बाद राजीव गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। विद्यार्थियों में कोरोना के हलके लक्षण पाए गए हैं । संक्रमित विद्यार्थियों को अलग से आइसोलेट कर दिया  गया है। यूनिवर्सिटी में बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए यूनिवर्सिटी के प्रबंधकों ने 10 मई तक हॉस्टल को खाली कराने के निर्देश दे दिए हैं।

सभी प्रकार की ऑफलाइन परीक्षाएं स्थगित

बताया गया है कि यूनिवर्सिटी द्वारा सभी प्रकार की ऑफलाइन टर्म परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है। स्थिति का जायजा लेने के बाद इनकी तारीख दोबारा से घोषित की जाएगी । पटियाला की डिप्टी कमिश्नर ने बताया की यूनिवर्सिटी के प्रबंधकों को हिदायत दी गई है कि कोरोना  प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया जाए और संक्रमित छात्रों को अलग से ब्लॉक में रखा जाए जिससे कि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने बताया कि पिछले 3 दिनों से स्वस्थ विभाग की टीमें यहां पर तैनात कर दी गई थी।  यूनिवर्सिटी को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है यूनिवर्सिटी को निर्देश दिए गए हैं की यहां पर 100% टेस्ट को यकीनी बनाया जाए।

मंगलवार को आई थी 20 छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

सूत्रों के अनुसार मंगलवार को यूनिवर्सिटी में 20 छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी लेकिन बुधवार को 40 और छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यूनिवर्सिटी को कैंटोनमेंट जोन घोषित कर दिया गया । 60 छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों में नाराजगी देखी गई। अभी और भी छात्र संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है क्योंकि पिछले दिनों में यूनिवर्सिटी में कई फेयरवेल पार्टियां की गई जिसमें कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया गया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)