जालंधर: मशहूर Hotel President के पार्टनर में इस बात लेकर हुआ विवाद, कोर्ट ने दिए ये सख्त आदेश - News 360 Broadcast
जालंधर: मशहूर Hotel President के पार्टनर में इस बात लेकर हुआ विवाद, कोर्ट ने दिए ये सख्त आदेश

जालंधर: मशहूर Hotel President के पार्टनर में इस बात लेकर हुआ विवाद, कोर्ट ने दिए ये सख्त आदेश

Listen to this article

जालंधर: पंजाब में जालंधर जिले के जाने माने होटल प्रेजीडैंट के पार्टनर में शेयर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। जालंधर की अदालत ने प्रेजीडैंट होटल को सख्त आदेश दिए है कि केस के फैसले तक कंपनी का कोई भी पार्टनर या डायरेक्टर ना तो अपना शेयर ट्रांसफर कर पाएगा और ना ही कोई प्रॉपर्टी बेच पाएगा।

जानकारी मुताबिक शहर के होटल प्रेसीडैंट चलाने वाली फर्म मैसर्ज़ स्टरलिंग होटलियर प्राईवेट लि. में प्रसिद्ध शूर परिवार, जेपी सिंह व अन्य पार्टनर थे। पहले कुछ सालों तक काम साथ-साथ चला, लेकिन कुछ समय बाद होटल के शोयर होल्डर वेद प्रकाश शूर का निधन हो गया। दिवंगत वेद प्रकाश शूर के होटल में 12.5 प्रतिशत शेयर था। वेद प्रकाश शूर द्वारा होटल में 12.5 प्रतिशत हिस्से के लिए कंपनी के नाम से चैक देकर पूरी पेमैंट व्हाईट की थी। वेद प्रकाश शूर के देहांत के पश्चात जेपी सिंह द्वारा लिखित में अपने शेयर शूर परिवार को दे दिए गए।

बताया जा रहा है कि वेद प्रकाश शूर के देहांत के बाद उनके बेटे जतिन शूर ने कारोबार संभाला। पहले तो कुछ भी जानकारी ना होने के कारण काम चलता रहा, लेकिन जब जतिन शूर को पता चला की शेयर ट्रांसफर में कुछ घपला हुआ है। इसके बाद जतिन शूर द्वारा जब कंपनी रजिस्ट्रार के दफ्तर से चैक करवाया गया तो पता चला कि उनके नाम पर शेयर है ही नहीं। अपने साथ हुई कथित धोखाधड़ी को लेकर शिकायत की गई, लेकिन जेपी सिंह इस मामले को निबटाने की बजाए टालमटोल करते रहे।

इसके बाद जब पानी सिर से उपर निकल गया तो जतिन शूर द्वारा अपने वकील अनूप गौतम के जरिए अदालत में रिट पटीशन फाईल की गई। जिसमें उन्होने अदालत में अपना पक्ष रखते हुए मांग की कि अदालत के फैसले तक प्रेज़ीडैंट होटल से जुड़े सभी पार्टनर डायरैक्टर पर रोक लगाई जाए कि फैसले तक कोई भी प्रोपर्टी न बेच सकते हैं और न ही ट्रांसफर कर सकते हैं। अब अदालत द्वारा मामले को गहराई से सुनने के पश्चात स्टे आर्डर जारी कर दिया है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)