जालंधर में ED के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन 10 मिनट में हुआ खत्म, बारिश के कारण प्रदर्शन में बदला धरना - News 360 Broadcast
जालंधर में ED के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन 10 मिनट में हुआ खत्म, बारिश के कारण प्रदर्शन में बदला धरना

जालंधर में ED के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन 10 मिनट में हुआ खत्म, बारिश के कारण प्रदर्शन में बदला धरना

Listen to this article

जालंधर: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी की लगातार पूछताछ के खिलाफ जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदर्शन किया। कांग्रेस कमेटी ने यह प्रदर्शन डीसी ऑफिस के बाहर किया। हालांकि कांग्रेस ने पहले यहां धरना देना था, लेकिन बारिश की वजह से धरना प्रदर्शन में बदल गया। बारिश के कारण प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिनती भी काफी कम रही और सांसद संतोख सिंह चौधरी की अगुआई में हुआ यह प्रदर्शन सिर्फ 10 मिनट में ही खत्म हो गया।

जानकारी मुताबिक प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए सांसद चौधरी संतोख सिंह, जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलराज ठाकुर महिला कांग्रेस की नेशनल कोऑर्डिनेटर डॉ. जसलीन सेठी, जिला प्रधान कंचन ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को बदनाम करने और बड़े नेताओं को परेशान करने के लिए केंद्र की भाजपा सरकार इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट का गलत इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इससे डरने वाली नहीं है और केंद्र सरकार के हर अत्याचार का डटकर विरोध करेगी।

आपको बता दें कि इस प्रदर्शन में कांग्रेस के विधायक और पूर्व विधायक शामिल नहीं हुए क्योंकि उनकी ड्यूटी संगरूर लोकसभा उपचुनाव में लगी है। इस कारण उक्त विधायकों के समर्थक भी कम गिनती में नजर आए। उल्लेखनीय है कि 3 दिन पहले ही कांग्रेस ने जालंधर में ही ईडी ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया था, जिसमें पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के अलावा कई वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया था।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)