मुख्यमंत्री भगवंत मान आज रचाएंगे दूसरी शादी - News 360 Broadcast
मुख्यमंत्री भगवंत मान आज रचाएंगे दूसरी शादी

मुख्यमंत्री भगवंत मान आज रचाएंगे दूसरी शादी

Listen to this article

हरियाणा की डॉक्टर गुरप्रीत कौर होगी मुख्यमंत्री भगवंत मान की दूसरी पत्नी

चंडीगढ़ (न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट) आज चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री निवास पर पंजाबी रीति रिवाज में मुख्यमंत्री , भगवंत मान हरियाणा की डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ अपनी दूसरी शादी रचाएंगे ।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी समारोह में शामिल होंगे। सूत्रों द्वारा खबर यह भी है कि अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी में पिता का रोल निभाएंगे। इसके अलावा आम आदमी पार्टी से राघव चढ़ा और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया भी शादी समारोह में मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी में सिर्फ पारिवारिक सदस्य और बहुत करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी की चर्चा कल जब से मीडिया में चर्चित हुई है तब से मुख्यमंत्री भगवंत मान को सभी राजनीतिक पार्टियों की तरफ से शादी की शुभकामनाएं के संदेश आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री की दूसरी पत्नी डॉ गुरप्रीत कौर आयु में उनसे लगभग 16 साल छोटी है। मुख्यमंत्री भगवंत मान का अपनी पहली पत्नी के साथ 2015 में तलाक हो गया था।उसके बाद उनकी पहली पत्नी अपने बेटे और बेटी के साथ अमेरिका में रहती हैं। बताया जा रहा है कि डॉक्टर गुरप्रीत कौर मुख्यमंत्री भगवंत मान की बहन की बहुत करीबी मानी जाती है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)